Sunday, July 7, 2024
HomeCrime24 राउंड फायरिंग, तीन घायल..., Delhi Police और हाशिम बाबा गैंग के...

24 राउंड फायरिंग, तीन घायल..., Delhi Police और हाशिम बाबा गैंग के 3 शार्पशूटरों के बीच मुठभेड़

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi Police Encounter: भारत की राजधानी दिल्ली में एक बार भी पुलिस और बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुआ है। कल यानि सोमवार को देर रत दिल्ली पुलिस और हाशिम बाबा गैंग के 3 शार्पशूटरों के बीच गोली बारी हुई।

इस घटना में दोनों तरफ से लगभग 30 से ज्यादा बार फायरिंग की गई। मिली जानकारी एक मुताबिक 3 शार्पशूटर घायल हो गए। सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दे सीलमपुर इलाके में अरबाज की हत्या कांड में तीनों शार्पशूटर शामिल थे।

डीसीपी जॉय टिर्की ने दी जानकारी

नॉर्थ ईस्ट डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि दो दिन पहले सीलमपुर में फायरिंग हुई थी, जिसमें अरबाज नाम के एक शख्स की मौत हो गई थी और एक अन्य घायल हो गया था। हमने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। हमारे स्पेशल स्टाफ को आरोपियों के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की गई और मुठभेड़ हो गई।

पहले पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपी नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें तीन आरोपियों के पैर में गोली लगी और तीनों घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक अपराधियों के नाम अली उर्फ फहद, आसिफ उर्फ खालिद और अलसेजान हैं। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

अरबाज को मृत घोषित कर दिया गया

मालूम हो कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में शनिवार रात एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक, हमला रात 8:45 बजे हुआ, जिसमें अरबाज और आबिद (उम्र 25 से 30 साल) को कई गोलियां लगीं।

दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अरबाज को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक अरबाज के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। शूटर की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की गई। पुलिस ने इसे गैंगवार बताया था।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular