Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeEarthquake News: भूकंप से सहमा दिल्ली-NCR, ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

Earthquake News:

Earthquake News: दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में मंगलवार देर रात से लेकर बुधवार तड़के कर कई बार भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। जिससे दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के साथ कई इलाकों में देर रात करीब 1.57 बजे भूकंप आया। इसी के साथ बता दे कि नेपाल, मणिपुर में 6.3 तीव्रता के भूकंप के तेज झटके महसूस किये गए। जिसमें भूकंप की गहराई धरती से 10 किलोमीटर नीचे थी और इसका केंद्र नेपाल की सीमा से लगे उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से 90 किमी दक्षिण पूर्व में था। भूकंप आने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स और मीम्स की बाढ़ आ गई।

आपको बता दे कि लोगों को भूकंप के झटके के बाद अपनी-अपनी सोसायटी से बाहर निकलकर टहलते देखा गया। जिसमें कई सोसायटी में लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर किसी को मोबाइल से अपने दोस्तो-सगे संबंधियों का हाल पूछते देखा गया।

आपको बता दे भूकंप के झटके महसूस होने के बाद लोगों ने इसे कन्फर्म करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और देखते ही देखते ट्विटर पर भूकंप ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोगों ने भूकंप के झटकों के वीडियो भी शेयर किए, जिसमें देखा जा सकता है कि भूकंप के झटकों से कैसे घरों की चीजें हिलने लगती हैं। लोग सोसाइटी के बाहर खड़े नजर आए।

 

ये भी पढ़े: हवा में आया ‘सुधार’ तो फिर खुलेंगे स्कूल, AQI 400 से अधिक होने पर बंद हुए थे स्कूल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular