Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeGhaziabad News: कार ने स्कूटी सवार मां-बेटे को मारी टक्कर, एक की...

Ghaziabad News:

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में रोटरी गोल चक्कर के पास बुधवार शाम कार सवार युवक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी सवार एक महिला मुन्नेश (45) की मौत हो गई वहीं महिला का बेटा स्कूटी चालक सागर, पोते रिहान (3) और दीपांशु (1) घायल हो गए।

पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी

परिवार नंदग्राम के बृजनगरी का रहने वाला है। आरोपी चालक उन्हें नंदग्राम स्थित एक अस्पताल में ले गया। जहां मुन्नेश की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी कार चालक सचिन को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी राजनगर रेजिडेंसी का रहने वाला है और पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

स्कूटी पर सवार थे मां और 2 बेटे

मृतक महिला के बड़े बेटे आकाश ने बताया कि उनकी पत्नी दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थी। बुधवार को वह उनका छोटा भाई और मां अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर दिल्ली से लौट रहे थे। स्कूटी पर उनकी मां और दोनों बेटे सवार थे स्कूटी उनका छोटा भाई चला रहा था जबकि वह पीछे बाइक पर अपनी पत्नी को लेकर लौट रहे थे। इस दौरान अचानक रोटरी गोल चक्कर के पास तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।

मामले में नहीं मिली तहरीर

जानकारी के मुताबिक इस दौरान कार चालक शराब के नशे में था और मोबाइल चला रहा था। नंदग्राम थाना प्रभारी रमेश सिंह सिद्धू ने बताया कि मामले में फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: अमानतुल्लाह खान की जमानत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने BJP पर कसा तंज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular