Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeMathura Crime News: सूटकेस में बंद मिली लाश का हुआ खुलासा, दिल्ली...
Mathura Crime News:

Mathura Crime News: यूपी के मथुरा में शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे लाल रंग के एक ट्रॉली बैग में जिस महिला का शव मिला था, उसकी पहचान को लेकर एक खबर सामने आ रही है। इस मामले में जांच कर रही पुलिस ने बताया है कि मृतक महिला दिल्ली के बदरपुर की निवासी है।

आरोपी की तलाश जारी

मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी M.P.Singh ने बताया कि मृतक महिला की उम्र 21 थी जिसकी नाम आयुषी यादव के रूप हुई है। बता दें कि आयुषी यूपी के गोरखपुर की रहने वाली थी, लेकिन वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रही थी। यूपी पुलिस ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 

इसी के साथ यूपी पुलिस पीड़िता के कॉल डिटेल रिकॉर्ड को खंगाल रही है और हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह आखिरकार दिल्ली से मथुरा कैसे पहुंची? पुलिस ने आयुषी  की मां को बुलाकर शव की पहचान कराई।

बाप ने बेटी को मार डाला 

पुलिस के अनुसार आयुषी घर से बिना बताए कहीं चली गई थी और जब वह घर पहुंची तो उसके पिता नितेश ने अपनी आपा खो दिया और आयुषी को गोली मार दी। जिसके बाद हत्यारे पिता ने बेटी के शव को ठिकाना लगाने की साजिश रच डाली और शव को ट्रॉली में रख मथुरा के राया इलाके में फेंक दिया। इस खौफनाक खुलासे के बाद पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की तफ्सील से जांच शुरू कर दी है. आयुषी के शव की शिनाख्त उसकी मां और भाई ने की है।

ये भी पढ़ें: सोनू निगम के साथ गाना गाती दिखी तेजस्वी प्रकाश, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा हुए खुश 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular