Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस पर CM केजरीवाल का बयान आया...

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस लगातार छानबीन में लगी हुई है और जल्द ही आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट भी करेगी। इस मामले पर राजनेता भी अपने बयान दे रहे हैं। वहीं, अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक अरविंद केजरीवाल का भी बयान सामने आया है। सीएम केजरीवाल ने श्रद्धा मर्डर केस पर कहा कि यह बहुत ही दर्दनाक है और इसे समाज में बर्दाशत नहीं किया जा सकता है।

CM केजरीवाल ने दिया ये बयान

जब सीएम केजरीवाल से सवाल किया गया कि दिल्ली में इस दिन एक मर्डर कैस की काफी चर्चा है। श्रद्धा मर्डर केस के इस सवाल पर उन्होंने कहा कि “दिल्ली में श्रद्धा के साथ जो हुआ, बहुत ही ज्यादा दर्दनाक है। उस गुनहगार को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि भविष्य में ऐसा करने से पहले किसी की भी रूह कांप उठे। हमारे समाज में ये बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।“

आरोपी आफताब का होगा नार्को टेस्ट

आपको बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब पुलिस को लगातार गुमराह करने में लगा हुआ है। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है। ऐसे में इस हत्याकांड का सच सामने लाने के लिए आरोपी आफताब का अगले हफ्ते नार्को टेस्ट हो सकता है।

इसलिए कराएगी पुलिस डीएनए जीनोम टेस्टिंग

साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर रोहिणी FSL को 5 दिन के भीतर आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट करने का आदेश दिया है। पुलिस को श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स भी मिल गए हैं। बता दें कि शव की टूटी हुई हड्डियों से ये साफ नहीं है कि वो शव श्रद्धा का ही हैं। यही कारण है कि पुलिस इनकी डीएनए जीनोम टेस्टिंग कराएगी।

ये भी पढ़ें: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला पहला टी20 हुआ रद्द, भारी बारिश बनी वजह

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular