Sunday, July 14, 2024
HomeNCRAmul Ice Cream: आइसक्रीम में 'कटी उंगली' के बाद निकला 'कनखजूरा', देखें...

Amul Ice Cream: आइसक्रीम में 'कटी उंगली' के बाद निकला 'कनखजूरा', देखें Video

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Amul Ice Cream: अगर आप भी आइसक्रीम खाने के शौकीन हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, नोएडा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम में कनखजूरा निकला। सेक्टर-12 इलाके में ऑनलाइन ऑर्डर की गई अमूल आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा दिखाई दिया। कनखजूरा मिलने के बाद हंगामा मच गया। इस दौरान ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर करने वाली महिला ने BlinkIt से शिकायत की।

Also Read: Rajat Sharma Viral Video: पत्रकार रजत शर्मा ने लाइव डिबेट में दी गाली? कांग्रेस…

ब्लिंकिट से की थी ऑनलाइन ऑर्डर

जानकारी के मुताबिक, नोएडा की रहने वाली दीपा देवी ने आज सुबह अपने बच्चों के लिए ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी। गर्मी में तेज धूप होने की वजह से बच्चे आइसक्रीम खाने की जिद कर रहे थे। इसीलिए उन्होंने BlinkIt के जरिए ऑनलाइन 195 रुपये में अमूल कंपनी की वनीला मैजिक फ्लेवर की आइसक्रीम ऑर्डर की।

देखें वीडियो

शिकायत के बाद पैसे वापस मिले

ऑर्डर आने के बाद जब उन्होंने इसे खोला तो देखा कि इसके अंदर एक कनखजूरा रेंग रहा है। इसे देखकर वह काफी डर गईं। इसके तुरंत बाद उन्होंने BlinkIt से शिकायत की। BlinkIt की तरफ से उनके पैसे वापस कर दिए गए हैं। ब्लिंकिट कस्टमर केयर ने कहा कि अमूल मैनेजर उनसे संपर्क करेंगे, लेकिन अभी तक उन्हें अमूल कंपनी की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है।

Also Read- Litchi Ice Cream: गर्मियों में घर पर बनाएं लीची आइसक्रीम, आसान हैं रेसिपी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular