Sunday, June 16, 2024
HomeDelhiRajat Sharma Viral Video: पत्रकार रजत शर्मा ने लाइव डिबेट में दी...

Rajat Sharma Viral Video: पत्रकार रजत शर्मा ने लाइव डिबेट में दी गाली? कांग्रेस की प्रवक्ता ने लगाए आरोप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Rajat Sharma Viral Video: अपने बेबाक सवालों से बड़े-बड़े लोगों को चुप कराने वाले देश के जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। उनके खिलाफ लगे एक आरोप को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। रागिनी नायक ने रजत शर्मा पर गाली देने का आरोप लगाया है।

रजत शर्मा पर लगाया आरोप

रागिनी नायक ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो शेयर कर इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा पर लाइव प्रोग्राम में गाली देने का आरोप लगाया है। रागिनी ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “पहला वीडियो मेरे संज्ञान में लाया गया है जिसमें रजत शर्मा मुझे ऑन एयर गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने मुझे बताया कि मैंने इसकी फैक्ट चेकिंग की है और चैनल से इस वीडियो (दूसरे वीडियो) की रॉ फुटेज हासिल की है।

ये भी पढ़े: Delhi के जंतर-मंतर पर जल्द ही स्तनपान और शिशु देखभाल के लिए होगी स्पेशल…

कौन हैं ये रागिनी नायक?

रजत शर्मा पर गाली देने का आरोप लगाने वाली रागिनी कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता हैं। उनका पूरा नाम रागिनी नायक है। रागिनी दिल्ली की पूर्व सीएम दिवंगत शीला दीक्षित के समय से ही सक्रिय राजनीति में हैं। बतौर कांग्रेस प्रवक्ता वे टीवी चैनलों पर अपनी बात रखने और पार्टी का पक्ष रखने के लिए जानी जाती हैं।

समर्थन में सामने आए लोग

क्लिप वायरल होने के बाद कई लोग कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक के समर्थन में सामने आए और वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा की आलोचना की। एक्स यूजर अंकित मयंक ने एक पोस्ट में कहा, रजत शर्मा को आज वह लाइव टीवी पर एक महिला विपक्षी नेता को गाली देते हुए पकड़ा गया।

ये भी पढ़े: Delhi Water Crisis: LG ने पानी की कमी के मुद्दे पर आतिशी और भारद्वाज..

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular