Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsGhaziabad: कार चालक ने मासूम बच्ची को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक...

Ghaziabad: कार चालक ने मासूम बच्ची को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत!

India News (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में शिप्रा मॉल की पार्किंग में कार पार्क कर रहे युवक की लापरवाही से साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची की जान चली गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

लड़की के परिवार की शिकायत के मुताबिक, आरोपी कार चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था और उसने लड़की के ऊपर कार चढ़ा दी। कार चढ़ाने के बाद आरोपी ने लड़की को अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई। लड़की के परिवार ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है।

जानें पूरा मामला?

सामने आई जानकारी के अनुसार, घटना में मृतक इस मासूम बच्ची का नाम रिद्धि पांडे है। रिद्धि महज साढ़े तीन साल की थी और कार चला रहे एक युवक की लापरवाही के कारण उसकी जान चली गई। दरअसल, गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहने वाले विवेक पांडे बीते शनिवार शाम अपनी पत्नी गरिमा पांडे और साढ़े तीन साल की बेटी रिद्धि पांडे के साथ शिप्रा मॉल घूमने गए थे। कल शाम करीब 6:30 बजे विवेक अपने बच्चों के साथ घर लौट रहे थे, तभी शिप्रा मॉल एंट्री पॉइंट पर एक कार चालक ने लापरवाही से मासूम बच्ची को कुचल दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद परिजनों ने आरोपी कार चालक से बच्ची को अस्पताल ले जाने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने मना कर दिया, जिसके बाद बच्ची के परिजन किसी तरह घायल बच्ची को पास के पारस अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular