Friday, July 5, 2024
HomeNCRNoida Fire News: पेट्रोल पंप से सटी दुकान में लगी भीषण आग,...

Noida Fire News: पेट्रोल पंप से सटी दुकान में लगी भीषण आग, सिलेंडर में धमाके से मची भगदड़

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Noida Fire News: कोतवाली सेक्टर-39 के क्षेत्र में सेक्टर-37 पुलिस चौकी के पास एक पेट्रोल पंप से सटी दुकान में मंगलवार देर रात आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारी तीन फायर टेंडर लेकर मौके पर पहुंचे। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पहुंचे। गाड़ियों की मदद से आग बुझाने का प्रयास जारी रहा। स्थानीय लोगों का कहना है कि आग लगने के बाद दुकान में रखे सिलेंडर में धमाके भी हुए। आग इतनी भयंकर थी की इसकी लपटों से चारों तरफ भगदड़ सी मच गई थी।

Noida Fire News: मची भगदड़

सीएफओ ने बताया कि लगभग दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। पेट्रोल पंप के पास आग लगने से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सीएफओ ने बताया कि दमकल विभाग का पहला लक्ष्य था कि आग पेट्रोल पंप तक न पहुंचे। वहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने समझाकर वहां से हटाया और आग पर काबू पाया।

सिलेंडर भी फटे

स्थानीय लोगों का कहना है कि आग लगने के बाद दुकान में रखे सिलेंडर फट गए। आग इतनी भयंकर थी कि उसकी लपटें और धुआं दूर से ही दिखाई दे रहा था। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। कुछ लोगों ने आग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि एहतियात के तौर पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां अब भी घटनास्थल पर तैनात हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular