Monday, June 17, 2024
HomeDelhiDwarka Free Kashmir: द्वारका सेक्टर 13 की डीडीए पार्क में किसने लिखा...

Dwarka Free Kashmir: द्वारका सेक्टर 13 की डीडीए पार्क में किसने लिखा 'फ्री कश्मीर', केस दर्ज

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Dwarka Free Kashmir: राजधानी दिल्ली में स्थित द्वारका उत्तर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और संपत्ति विरूपण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने दोषियों की पहचान करनी शुरु कर दी है।

द्वारका पार्क की दीवार पर आपत्तिजनक चित्र

राजधानी दिल्ली में स्थित द्वारका उत्तर क्षेत्र में एक पार्क की दीवार पर आपत्तिजनक चित्र देखा गया है। यहां दीवार पर कुछ ऐसा लिखा पाया गया जिससे देखने के बाद सनसनी फैल गई। बता दें इन दीवारों पर फ्री कश्मीर लिखा हुआ था। वहीं इस बात की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। मामले से जुड़ी एक पुलिस ने बताया कि सोमवार की शाम को द्वारका सेक्टर 13 के पार्क की दीवार पर एक भित्तिचित्र पाया गया है। जिस पर “फ्री कश्मीर” लिखा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि द्वारका उत्तर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और संपत्ति विरूपण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने दोषियों की पहचान करनी भी शुरु कर दी है।

पहले भी हो चुकी है ऐसे मामले

आपकी जानकारी के लिए बता दें ये पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी देश विरोधी बातें लिखी गई हैं। इससे पहले भी खालिस्तान के समर्थन में देश विरोधी के नारे लगाएं गए है। इतना ही नहीं दिल्ली के कुछ मेट्रो स्टेशन पर भी देश के खिलाफ लिखे जाने को लेकर मामला सामने आया है।
यह भी पढ़ें:
हालांकि दीवार पर आपत्तिजनक चित्र का मामला तब सामने आया जब जम्मू कश्मीर के रियासी में एक आतंकवादी हमला हुआ है। इस हमले में 9 लोगों की जान चली गई थी और 33 लोग घायल हो गए थे।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular