Monday, June 17, 2024
HomeBreaking NewsNoida News :नोएडा के मॉल में दौड़ा-दौड़ाकर युवक को पीटा, वीडियो हुआ...

Noida News :नोएडा के मॉल में दौड़ा-दौड़ाकर युवक को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Noida News: नोएडा के एक मॉल में मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। मॉल का स्टाफ मारपीट रोकने और युवक को बचाने की जद्दोजहद करता नजर आ रहा है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा इस मॉल में पहले भी मारपीट की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। एक मामले में युवक की जान भी चली गई थी।

ये भी पढ़े: Water Crisis: देशभर में जल आपूर्ति संकट गहराता जा रहा है, दक्षिणी राज्यों की…

पावर और कॉकटेल के नशे में युवक के साथ मारपीट

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में बदमाशों ने एक युवक की जमकर पिटाई की। इस दौरान युवक भागने की कोशिश करता रहा, लेकिन बदमाश उसे बार-बार पकड़ते रहे और पीटते रहे। इस मारपीट का वीडियो किसी ऊपरी मंजिल से बनाकर वायरल कर दिया गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक-दो नहीं बल्कि 4-5 लोग मिलकर एक युवक की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर रहे हैं।

ऐसे बची युवक की जान

मॉल के कर्मचारियों और बाउंसरों को मारपीट रोकने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। वीडियो में देखा जा सकता है कि मॉल के कर्मचारी बार-बार युवक को छुड़ाकर ले जाने की कोशिश करते हैं, लेकिन दबंग फिर भी उसे खींचकर पीटना शुरू कर देते हैं। आखिरकार युवक को किसी तरह मॉल से बाहर निकाला गया और वहां से भगाया गया। इसके बाद भी उसे पीट रहे लोग उसके पीछे भागने लगे।

ये भी पढ़े: Narendra Modi Speech: तीसरे टर्म में भी उसी रफ्तार के साथ काम करेंगे…राष्‍ट्रपति से…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular