Monday, May 20, 2024
HomeNCRNoida Traffic: नोएडा में 10 दिनों के लिए एलिवेटेड रोड बंद, ट्रैफिक...

Noida Traffic: नोएडा में 10 दिनों के लिए एलिवेटेड रोड बंद, ट्रैफिक से बचने के लिए करें इस रूट का इस्तेमाल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Noida Traffic: नोएडा में लगभग 10 दिनों के लिए एलिवेटेड रोड बंद किया जाएगा ताकि ट्रैफिक जाम से बचा जा सके। वाहनों को निचले मार्गों का उपयोग करना होगा। लोगों को ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए पुलिस ने लोगों के लिए नए रूट प्लान को भी जारी किया है । गुरुवार को ट्रैफिक जाम की स्थिति बढ़ सकती है।

अंतिम चरण में है काम!

सड़क की मरम्मत का काम 7 अप्रैल को शुरू हुआ था और अब यह आखिरी चरण में है। शुक्रवार से, सेक्टर-24 NTPC से सेक्टर-61 की ओर रखरखाव का काम आरंभ होगा। परियोजना के दौरान, यातायात पुलिस ने वाहनों के मार्ग में बदलाव किया है ताकि लोगों को आसानी हो। पहले से ही सेक्टर-18 से 24 NTPC तक उच्च सड़क का हिस्सा ट्रैफिक के लिए बंद था, लेकिन अब यहाँ से सेक्टर-61 की ओर जाने वाले वाहनों को भी बंद कर दिया गया है।

इसके कारण, सेक्टर-18 से 61 तक पूरी उच्च सड़क ट्रैफिक के लिए बंद हो गई है। इस बंदी के कारण, बुधवार की शाम को लोगों को सेक्टर-18 से 61 की ओर जाने में कठिनाई हो रही थी। बुधवार को छुट्टी का दिन था, लेकिन फिर भी जाम की स्थिति में कुछ सुधार नहीं हुआ। अब आगे, गुरुवार से लोगों को और भी ज्यादा ट्रैफिक अड़चनाओं का सामना करना पड़ सकता है।

Noida Traffic: ट्रैफिक से बचने के लिए निम्नलिखित रास्तों का उपयोग करे 

  • अगर आप अट्टा पीर से सेक्टर-61 की तरफ जा रहे हैं, तो आप सेक्टर-27 डीएम आवास चौराहा, जलवायु विहार, मोदी मॉल, और एडोब चौक के माध्यम से सेक्टर-54 पुलिस चौकी तिराहे तक जा सकते हैं।
  • डीएनडी से रजनीगंधा अंडरपास के बाद, सेक्टर-19 की ओर यू-टर्न लें और फिर एलिवेटेड रोड का उपयोग करके अपने गंतव्य तक पहुंचें, सेक्टर-21 स्टेडियम चौराहा, सेक्टर-12/22/56 तिराहा, और सेक्टर-57 के माध्यम से।
  • अगर आप ग्रेटर नोएडा से आ रहे हैं, तो महामाया फ्लाईओवर, सेक्टर-37, और सिटी सेंटर के माध्यम से अपने गंतव्य तक पहुंचें।
  • कालिंदी कुंज बॉर्डर से सेक्टर-18 की ओर आते हुए, महामाया फ्लाईओवर, सेक्टर-37, और सिटी सेंटर के माध्यम से अपने गंतव्य तक पहुंचें।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular