Monday, May 20, 2024
Homeबड़ी खबरDelhi Accidents: बीएसईएस पोल से संपर्क में आने के बाद 12 साल...

Delhi Accidents: बीएसईएस पोल से संपर्क में आने के बाद 12 साल के लड़के की मौत, जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Accidents: दिल्ली के द्वारका क्षेत्र से एक दुखद घटना सामने आयी है। इस घटना के अनुसार, एक 12 साल के लड़के ने अपने घर के पास खेलते समय बिजली के पोल से संपर्क में आकर दुर्घटना का सामना किया। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को हुई थी। इससे समझा जा रहा है कि निवासी क्षेत्रों में विद्युत सप्लाई के पोलों का खतरा है। लड़के ने बचने की कोशिश की, लेकिन खुदको दुर्घटना से नहीं बचा सका। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है।

Delhi Accidents: पुलिस को मिली थी जानकारी

पुलिस ने बताया कि छावला पुलिस स्टेशन पर एक पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) से एक लड़के की चौंका देने वाली कॉल आयी थी। उस कॉल से पुलिस को घटना के बारे में पता चला। बात सुनते ही तुरंत एक पुलिस टीम को स्थान पर भेज दिया गया। द्वारका के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अंकित सिंह ने आगे की सूचना देते हुए बताया कि लड़के को तुरंत आरटीआरएम अस्पताल में ले जाया गया। परन्तु वहा के डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित घोषित कर दिया।

मामला हुआ दर्ज

जांच के दौरान पता चला कि लड़के का नाम कैफ मोहम्मद था। वह दिल्ली के खैरा का रहने वाला था। घटना के दौरान वह अपनी घर की गली में खेल रहा था, जो BSES के पोल के पास था। इस मामले पर डीसीपी ने बताया कि , “अचानक, उसने पोल से संपर्क में आने का अनुभव किया और उसे बिजली लग गई। जिला अपराध और BSES टीमें स्थान की जांच कर चुकी हैं और कानून के संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।”

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular