Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Rinku Singh: वर्ल्ड कप में सिलेक्शन न होने पर रिंकू ने तोड़ी...

Rinku Singh: वर्ल्ड कप में सिलेक्शन न होने पर रिंकू ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Rinku Singh: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए मंच तैयार हो चुका है। टूर्नामेंट 01 जून से शुरू होगा। टीम इंडिया न्यूयॉर्क पहुंच चुकी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 30 अप्रैल को वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की। रिंकू सिंह का नाम टीम में न देखकर कई लोग हैरान रह गए। हालांकि रिंकू को रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया है। अब रिंकू ने खुद टी20 वर्ल्ड कप में चयन न होने पर चुप्पी तोड़ी है।

रिंकू सिंह ने तोड़ी चुप्पी

भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी अगर आपका चयन नहीं होता है तो बुरा लगता है। रिंकू ने कहा, अच्छे प्रदर्शन के बाद अगर चयन नहीं होता है तो किसी को भी बुरा लगता है। हालांकि, इस बार टीम कॉम्बिनेशन के कारण मेरा चयन नहीं हो सका। ठीक है, जो हाथ में नहीं है उसके बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। रिंकू ने आगे कहा, “हां, मैं शुरुआत में थोड़ा निराश था। जो हुआ ठीक है। जो होता है अच्छे के लिए होता है। रोहित भैया ने कुछ खास नहीं कहा। उन्होंने कहा कि बस मेहनत करते रहो। 2 साल बाद फिर से वर्ल्ड कप है। ज्यादा चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने मुझसे यही कहा।

ये भी पढ़े: DC vs RCB: IPL में आज DC vs RCB का मुकाबला,…

IPL 2024 में ज्यादा नहीं चला बल्ला

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले रिंकू सिंह ने हाल ही में गुजरे आईपीएल 2024 में 168 रन बनाए थे। इस सीजन में या तो रिंकू को बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला या फिर वह मिले मौकों को भुना नहीं पाए। वहीं, पिछले सीजन यानी आईपीएल 2023 में रिंकू ने 59.25 की औसत और 149.53 की स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए थे। 2023 आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद रिंकू को टीम इंडिया में शामिल किया गया था।

रोहित शर्मा ने दी ये सलाह

इस दौरान रिंकू सिंह ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से हुई बातचीत का भी जिक्र किया। रिंकू ने बताया कि रोहित ने उनसे कहा है कि टेंशन मत लो। रिंकू ने बताया कि रोहित भैया ने बस इतना कहा कि मेहनत करते रहो। दो साल बाद फिर वर्ल्ड कप होगा। इसलिए ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़े: Virat Kohli Records: टी20 वर्ल्ड कप में छाए हैं विराट कोहली,…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular