होम / Viral Video: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर हुआ बवाल, यात्री ने पर्स चुराने वाले को पीटा

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर हुआ बवाल, यात्री ने पर्स चुराने वाले को पीटा

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral Video: दिल्ली मेट्रो, अपने सार्वजनिक परिवहन के अलावा, अब ड्रामा के मंच के रूप में भी प्रसिद्ध हो चुकी है। किसी भी दिन मेट्रो के कोच में चढ़ें और आपको झगड़े, अचानक डांस प्रदर्शन और विभिन्न तरह की हरकतें देखने को मिल सकती हैं।

इस सबके बीच, यात्री इन घटनाओं से बेखबर रहते हैं। इसी क्रम में हाल ही में एक वायरल वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें एक यात्री को पर्स चुराने वाले व्यक्ति की पिटाई करते हुए दिखाया गया है।

एक्स पर साझा की वीडियो

‘घर के कलेश’ द्वारा ‘X’ पर साझा किए गए इस वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति को मेट्रो कोच के अंदर कथित चोर की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है। कैप्शन में बताया गया है कि चोर को पर्स चुराने की कोशिश करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। जब उसकी चोरी की हरकत का खुलासा हुआ, तो बुजुर्ग व्यक्ति ने तुरंत ही चोर को थप्पड़, लात और घूंसे मारे।

इस दौरान अन्य यात्री खड़े होकर तमाशा देखते रहे। चोर के बार-बार माफी मांगने और दया की भीख मांगने के बावजूद, बुजुर्ग व्यक्ति ने उसे पीटना बंद नहीं किया। चोर ने बुजुर्ग व्यक्ति के पैरों पर बैठकर माफी मांगने की भी कोशिश की और चिल्लाया, “अंकल जी मैं मर जाऊंगा। आज के बाद ऐसा नहीं होगा।” लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति नहीं रुके।

यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और इस पर लोगों की विभिन्न प्रतिक्रियाएं आईं। सोशल मीडिया यूजर्स इस मुद्दे पर बंटे हुए नजर आए। कई लोगों ने अत्यधिक हिंसा की निंदा की और सुझाव दिया कि चोर को पुलिस के हवाले करना उचित होता।

ये भी पढ़ें: Delhi WaterLogging: दिल्ली सरकार का जलभराव के समस्या पर अहम कदम, किराड़ी में बनेगा 4.5 किमी लंबा ड्रेन

ये भी पढ़ें: यहां महिलाओं की हो गई मौज, हर महीने मिलेंगे पैसे!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox