Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Ambani Birthday Party: अंबानी की पार्टी में शॉर्ट्स में दिखे ओरी, कीमत...

Ambani Birthday Party: अंबानी की पार्टी में शॉर्ट्स में दिखे ओरी, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

India News(इंडिया न्यूज़), Ambani Birthday Party: मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चे आदिया और कृष्णा 19 नवंबर को एक साल के हो गए। इस खास मौके पर अंबानी परिवार ने प्री-बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। मुंबई में हुई ग्रैंड पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए।

पार्टी का वेन्यू मिनी जू थीम

पार्टी का वेन्यू मिनी जू थीम पर बनाया गया था। जहां कई जानवर नजर आए। सभी जानवरों को संभालने के लिए विशेषज्ञ साथ रहे। पार्टी में मगरमच्छ, पिल्ला, तरह-तरह के तोते, खरगोश और अजगर सांप की फुटेज सामने आई है। पार्टी में  ओरी  भी आये थे ।

ओरी के जूतों की कीमत है इतनी

यह ड्रेस नीले, नारंगी, लाल, सफेद और पीले रंग की थी जो पहनने पर काफी आकर्षक लग रही थी। ओरी के जूते की कीमत 25000 रुपये थी। ओरी का चश्मा बहुत महंगा था और उसकी कीमत 13580 रुपये थी। ओरी बेहद स्टाइलिश हैं और अपनी ड्रेस और लाइफस्टाइल पर काफी खर्च करते हैं। इस प्रिंटेड शर्ट की कीमत €489 यानी 44,493 रुपये है। ओरी ने जो शॉर्ट्स पहने थे वे डोल्से एंड गब्बाना के बीच वियर स्विम बोर्ड शॉर्ट थे। इसकी कीमत €299 यानी 27209 रुपये है।

ओरी फैशनेबल है

ओरी बेहद स्टाइलिश हैं और अपनी ड्रेस और लाइफस्टाइल पर काफी खर्च करते हैं। हाल ही में ओरी ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे जिसमें उन्होंने बेहद महंगे शॉर्ट्स और शर्ट पहना था। ओरी की शर्ट और शॉर्ट्स ड्रेस माजोलिका प्रिंट वाली थी, जिसे इटली में बनाया गया था।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular