Tuesday, July 9, 2024
HomeViral'आपके शो रूम में बच्चों ...', बच्चे की इस परेशानी पर आनंद...

'आपके शो रूम में बच्चों ...', बच्चे की इस परेशानी पर आनंद महिंद्रा दी प्रतिक्रिया, हो रहा वायरल

India News (इंडिया न्यूज़)Delhi, Anand Mahindra Viral Video: देश के मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा के मजेदार ट्वीट अक्सर वायरल होते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. दरअसल, एक बच्चे ने आनंद महिंद्रा से ऐसी मांग कर दी कि वह इसका जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए। उनका जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

शिकायत क्या है?

हम सभी जानते हैं कि कार शोरूम में अक्सर हमें बड़े लोगों से जुड़ी चीजें ही देखने को मिलती हैं। जब भी कोई ग्राहक शोरूम के अंदर आता है तो उसे चाय या कॉफी जैसी चीजें दी जाती हैं। लेकिन अगर उनके साथ बच्चे भी आएं तो उनके लिए शोरूम में कोई व्यवस्था नहीं है। एक बच्चे को ऐसी ही समस्या का सामना करना पड़ा और उसने सीधे ट्विटर के माध्यम से शिकायत की।

बच्चे ने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को टैग करते हुए लिखा, ‘यहां हर चीज सिर्फ बड़े लोगों के लिए ही क्यों होती है? यहां चाय, कॉफी सब कुछ है. यहां बच्चों के लिए कुछ भी क्यों नहीं है?’ बच्चे का ये ट्वीट इंटरनेट की दुनिया में पहुंचते ही वायरल हो गया. जिसे खबर लिखे जाने तक 1.38 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस ट्वीट के वायरल होने के बाद बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आनंद महिंद्रा ने दिया ये जवाब

आनंद महिंद्रा ने जवाब में लिखा कि आज बच्चों की आवाज और राय एक परिवार को काफी हद तक प्रभावित करती है और एडविक बिल्कुल सही हैं, हम शोरूम में बच्चों को महत्व देने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं करते हैं। मैं जानता हूं कि हमारी टीम उनकी अपील से प्रेरित होगी।’

ये भी पढ़े:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular