Monday, July 8, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Flipkart super cooling days: इन 5 Star AC पर मिलेगी 51% तक...

Flipkart super cooling days: इन 5 Star AC पर मिलेगी 51% तक की छूट, जानें सभी ऑफर्स

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Flipkart super cooling days: गर्मी के मौसम में एयर कंडीशनर का इस्तेमाल करना बेहद आरामदायक होता है। और अगर ऐसे में एक सस्ते रेट पर एसी मिल रहा हो तो यह बिल्कुल ही फायदेमंद हो सकता है। फ्लिपकार्ट के सुपर कूलिंग डेज के दौरान, 5 स्टार रेटिंग वाले एसी को भी बेहद अच्छी छूट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। यह एक अच्छा अवसर हो सकता है अगर आप एसी की खरीद पर विचार कर रहे हैं।

Flipkart super cooling days: इस डेट तक चलेगी ये सेल

फ्लिपकार्ट की सुपर कूलिंग डेज सेल के दौरान गर्मियों के मौसम में आराम प्रदान करने वाले प्रोडक्ट्स को आधे दाम में खरीदा जा सकता है। इस सेल में पंखा, कूलर, एसी, और फ्रिज जैसे उत्पादों पर भारी छूट मिल रही है। एयर कंडीशनर को भी इस सेल के दौरान अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। आप 23 अप्रैल 2024 तक इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में AC की छूट का प्रतिशत वेतन के अनुसार भिन्न हो सकता है, लेकिन आमतौर पर आपको उत्पाद की ब्रांड, क्वालिटी, और फीचर्स के आधार पर अच्छी छूट मिल सकती है।

  • पैनासोनिक AC पर छूट
    पैनासोनिक के 7 इन 1 कन्वर्टिबल ट्रू एआई मोड एसी को अब 29% की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। यह एसी वाई-फाई कनेक्टिंग फीचर के साथ आता है और उसकी कीमत 44,990 रुपये में है।
  • LG के AC पर छूट
    एलजी के 6-इन-1 कूलिंग 2024 मॉडल पर 47% तक की छूट मिल रही है। इस एसी की कीमत 39,990 रुपये में है और इसमें वायरस प्रोटेक्शन और एडीसी सेंसर जैसी फीचर्स हैं।
  • रियलमी के AC पर छूट
    रियलमी के टेकलाइफ 2024 मॉडल पर 51% तक की छूट मिल रही है। इस एसी की कीमत 31,990 रुपये है और यह वाई-फाई कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है।
  • वोल्टास के AC पर छूट
    वोल्टास के 2023 मॉडल पर भी 50% की छूट मिल रही है। इस एसी की कीमत 37,990 रुपये है।
  • कैरियर के AC पर छूट
    कैरियर के 1.5 टन 5 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी पर 44% की छूट मिल रही है। इस एसी की कीमत 41,990 रुपये है।

ये थे कुछ बेहतरीन एसी जो फ्लिपकार्ट सुपर कूलिंग डेज 2024 में बड़ी छूट के साथ उपलब्ध हैं। यहां आप अपनी आवश्यकतानुसार अपना चयन कर सकते हैं और गर्मियों को आरामदायक बना सकते हैं

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular