Monday, May 20, 2024
HomeViralAnurag Dhobal: मशहूर यूट्यूबर अनुराग डोभाल की पिटाई! VIDEO हुआ वायरल

Anurag Dhobal: मशहूर यूट्यूबर अनुराग डोभाल की पिटाई! VIDEO हुआ वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Anurag Dhobal: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस 17 के पॉपुलर कंटेस्टेंट, अनुराब डोभाल, के साथ दिल्ली में हुई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह खबर सुनते ही उनके फैंस चौंके और गहरे शोक में आ गए हैं। अनुराब डोभाल, जिन्हें यूके07 राइडर के नाम से भी जाना जाता है, ने मुनव्वर फारूकी के बाद एक और यूट्यूबर के साथ इस तरह की घटना में शामिल होने के बाद लोगों को हैरान कर दिया है। उनकी इस हालत को देखकर उनके प्रशंसकों का दिल भर आया है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं और उन्हें यह सोचकर बहुत दुख हो रहा है कि कैसे एक ऐसा घटनाक्रम समाज में हो सकता है।

Anurag Dhobal: शकल पर दिखा साफ़ डर

हमले के दौरान उनके चेहरे पर उनके भय साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिखाया गया कि अनुराग डोभाल, जिन्हें बाबू भैया के नाम से भी जाना जाता है, कार की सीट पर बैठे हुए हैं और उनकी आवाज से स्पष्ट रूप से व्यक्त होता है कि वह कितने घबराए हुए हैं। उन्हें दिखाया गया है कि वे पानिक करते हुए ड्राइवर सीट पर बैठे शख्स से बार-बार कार को तेजी से चलाने की अनुरोध कर रहे हैं। उन्हें कार के बाहर झांकते हुए देखा जा सकता है और उनका डर उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से प्रकट होता है।

किस बात पर हुआ झगड़?

अनुराग के दोस्तों द्वारा की जा रही जानकारी के अनुसार, वह अपने दोस्तों से मिलने जा रहे थे और एक कॉफी शॉप में रुके थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कॉफी शॉप का मालिक एक व्यक्ति है जो मुनव्वर फारूकी का प्रशंसक है। उसने अनुराग को जोकर कहकर चिढ़ाया। यह सुनकर अनुराग को गुस्सा आ गया और उन्होंने मुनव्वर फारूकी को लेकर बेहद आक्रोशित शब्दों में अपनी भड़ास निकाली। इस पर कॉफी शॉप के मालिक को भी बड़ा गुस्सा आया और उन्होंने यूट्यूबर को धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया। अनुराग को किसी तरह से अपने आप को बचाकर उस स्थान से निकलना पड़ा ।

इस घटना को देखकर उनके फैंस भी अचंभित हो गए हैं। हालांकि, अभी तक अनुराग डोभाल ने इस हादसे पर कोई आधिकारिक बयान या प्रतिक्रिया नहीं दी है। उनके फैंस अब उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि वे ठीक हैं या नहीं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular