Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Grammy Awards 2024: 3 ग्रैमी अवॉड लेकर खुश रहा रैपर किलर माइक,...

Grammy Awards 2024: 3 ग्रैमी अवॉड लेकर खुश रहा रैपर किलर माइक, पुलिस ने किया अरेस्ट, जानें पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Grammy Awards 2024: ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारतीय सिंगर ने बड़ी सफलता हासिल की है। शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन के बैंड शक्ति के एल्बम ‘दिस मोमेंट’ मोमेंट’ ने बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम का अवॉर्ड जीता है। ग्रैमी अवॉर्ड्स के बीच एक बड़ी खबर सामने आई। बता दे कि 3 ग्रैमी अवॉड लेकर रैपर किलर माइक बहुत खुश थे। इसी बीच पुलिस उन्हें अरेस्ट करके ले गई।

माइक को किया गया अरेस्ट (Grammy Awards 2024)

माइक के अपराधी होने की खबर सबसे पहले हॉलीवुड रिपोर्टर क्रिस गार्डनर ने दी थी। रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर पर उन्होंने पुलिस अधिकारियों द्वारा रैपर को हथकड़ी पहनाकर ले जाने के वीडियो साझा किया। बता दे कि तीन ग्रैमी पुरस्कार जीतने वाले रैपर किलर माइक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

फोर्ब्स के अनुसार, गार्डनर ने उस समय पोस्ट किया था जिस पर वह माइक पर आरोप लगा रहे थे, हालांकि उन्होंने बताया कि एक अधिकारी ने कहा था कि यह “एक घोर अपराध” था।

किलर माइक ने वे तीनों श्रेणियों में जीत हासिल की जिनमें उसे प्राथमिकता दी गई थी। इनमें “साइंटिस्ट्स एंड एंजल्स” के लिए सर्वश्रेष्ठ रैप गीत, सर्वश्रेष्ठ रैप प्रदर्शन और जून 2023 में रिलीज़ उनके एल्बम “माइकल” के लिए सर्वोत्तम रैप एल्बम शामिल हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular