Sunday, May 26, 2024
Homeऑटो-टेकHoli 2024: होली पर Xiaomi लॉन्च करेगा अनोखी पिचकारी, जानें इसकी खासियत

Holi 2024: होली पर Xiaomi लॉन्च करेगा अनोखी पिचकारी, जानें इसकी खासियत

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Holi 2024: Xiaomi ने इस महीने भारत में अपनी फ्लैगशिप और सबसे महंगी स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च की है, जिसका नाम Xiaomi 14 सीरीज है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनके नाम Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra हैं। अब Xiaomi इस महीने भारत में एक और नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका इस्तेमाल यूजर्स इस बार होली खेलते समय कर सकेंगे। आइए आपको Xiaomi के इस खास प्रोडक्ट के बारे में बताते हैं।

Xiaomi का नया प्रोडक्ट

Xiaomi इस महीने भारत में वॉटर गन यानी पिचकारी लॉन्च कर सकती है, जिसके इस्तेमाल से यूजर्स इस बार अपनी होली को टेक्निकल होली का रंग दे सकते हैं। दरअसल, Xiaomi India के एसोसिएट डायरेक्टर संदीप सरमा ने अपने आधिकारिक इस तस्वीर के साथ, संदीप ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मेरे पास एक सुपर कूल Xiaomi उत्पाद है। शुक्रवार और अधिक मजेदार हो गया। कुछ अद्भुत सामग्री के लिए जुड़े रहें।

पोस्ट देखें

Xiaomi India के एसोसिएट डायरेक्टर ने अभी तक इस प्रोडक्ट के बारे में कोई खुली जानकारी नहीं दी है, लेकिन उनके पोस्ट पर आ रहे रिप्लाई और कमेंट्स में यूजर्स ने बताया कि यह Xiaomi की वॉटर गन यानी पिचकारी है, जो इस बार होली के दौरान इस्तेमाल की जा रही है। पहले लॉन्च किया जा सकता है। इसका नाम Xiaomi Mijia पल्स गन या Xiaomi पल्स वॉटर गन हो सकता है। Xiaomi ने इस प्रोडक्ट को भारत से बाहर लॉन्च किया है। संदीप सरमा की पोस्ट पर एक पूर्व यूजर ने Xiaomi UK के सौजन्य से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें Xiaomi की इस वॉटर गन को इस्तेमाल करने का तरीका और इसके फीचर्स के बारे में बताया गया है।

कैसी होगी Xiaomi की पिचकारी?

वीडियो में एक यूजर Xiaomi पल्स वॉटर गन का इस्तेमाल कर रहा है। इसे चार्ज करने के लिए इसके ऊपरी हिस्से पर यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। वीडियो में दावा किया गया है कि इसे एक बार चार्ज करने के बाद पूरे दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। इस पिचकारी के अगले हिस्से पर LED लगे हैं, जो इस पिचकारी की स्थिति बताएंगे कि इसमें कितनी बैटरी बची है और इसमें कितना पानी है। इस वॉटर गन के शीर्ष पर एक डिस्प्ले बटन है, जिसे दबाकर उपयोगकर्ता तेजी से फायर या बड़ी पानी की गोलियां छोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़े: http://Delhi Weather: दिल्ली में तेज हवाओं का अलर्ट, जानिए देशभर में…

इसमें पानी भरने के लिए ट्रिगर दिया गया है। सामान्य पिचकारी की तरह इसे पानी में डुबाने के बाद ट्रिगर दबाने पर इसमें पानी भरने लगता है। इसके साइड में लगी LED के जरिए आप देख सकते हैं कि इसमें कितना पानी भरा हुआ है। पानी भरने के बाद इसे बंदूक की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। अब देखना यह है कि क्या Xiaomi ने अपने टीज़र में इस प्रोडक्ट के बारे में बात की है या नहीं। अगर Xiaomi इस प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च करने वाली है तो इसे अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि Xiaomi की इस सुपर कूल वॉटर गन यानी पिचकारी की कीमत कितनी है और लोग इसे कितना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़े: http://Sale: फ्रिज-एसी पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां से खरीदें

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular