Thursday, May 9, 2024
Homeऑटो-टेकSale: फ्रिज-एसी पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां से खरीदें

Sale: फ्रिज-एसी पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, यहां से खरीदें

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Sale: गर्मियां आते ही हर कोई इससे बचने के उपाय ढूंढने में लग जाता है। ऐसे में Amazon अपने प्लेटफॉर्म पर नई सेल में आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है, जिसमें आपको समर अप्लायंसेज पर अच्छा डिस्काउंट मिलने वाला है। इस सेल में डबल डोर रेफ्रिजरेटर पर 36 फीसदी तक की छूट मिल रही है, जबकि AC पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है। आइए जानते हैं कौन से हैं समर अप्लायंसेज जिन पर चल रहे हैं ऑफर।

सैमसंग फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर

सैमसंग के इस फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर में आप डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर के जरिए बिजली की खपत 50 फीसदी तक कम कर सकते हैं। यह फ्रिज आपको फ्रेश रूम, आसान साइज की शेल्फ और ऑल राउंड कूलिंग के खास फीचर्स के साथ मिलेगा। इसके साथ ही 100v – 300v तक स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन भी दिया जाएगा। फ्रिज की कीमत की बात करें तो यह आपको 34 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रहा है, जिसकी कीमत 24 हजार 990 रुपये है।

एलजी इन्वर्टर पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन

आजकल ऑटोमैटिक मशीनों का चलन भी बहुत बढ़ गया है। ऐसे में एलजी इनवर्टर फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन आपके लिए बेहतर विकल्प है। 3 से 4 मेंबर्स के लिए बेस्ट इस वॉशिंग मशीन पर आपको 34 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है, जो आपको 28,999 रुपये में मिलेगा। 7 किलोग्राम क्षमता वाली यह मशीन स्टेनलेस स्टील से बनी है। इसके साथ ही आपको मशीन पर 2 साल की वारंटी और उसके मोटर पर 10 साल की वारंटी मिलेगी।

ये भी पढ़े: Jobs 2024:  दिल्ली में कई पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आज ही करें अप्लाई

पैनासोनिक वाई-फाई इन्वर्टर स्मार्ट स्प्लिट एसी

अगला नाम है पैनासोनिक का 1.5 टन स्मार्ट स्प्लिट एसी, जो आपको ट्रू एआई मोड और 7 इन 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी के साथ मिलेगा। यह एसी न सिर्फ आपके घर को ठंडा करेगा बल्कि आपके घर के वातावरण को भी साफ करेगा। इस स्प्लिट एसी पर आपको 33 फीसदी का डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद यह एसी आपको 36 हजार 990 रुपये में मिलेगा।

ब्लू स्टार 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी

Amazon पर आपको ब्लू स्टार AC भी खास ऑफर पर मिल रहा है। ब्लू स्टार का यह एसी 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ आता है, जिससे बिजली की खपत कम होती है। इस ब्लू स्टार एयर कंडीशनर को अभी सेल से ऑर्डर करने पर आपको 43% तक का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद यह एसी आपको 35,300 रुपये में मिलेगा।

क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर

लिस्ट में अगला नाम क्रॉम्पटन डेजर्ट एयर कूलर का है, जो आपको चिलचिलाती गर्मी में अच्छी ठंडक देने वाला है। गर्मियों में ठंडी हवा पाने के लिए यह एयर कूलर सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है। यह एयर कूलर सफेद और काले रंग के कॉम्बिनेशन में उपलब्ध होगा, जो काफी अनोखा है। यह कूलर आपको 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है। इसकी कीमत 12 हजार 927 रुपये है।

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही किन चीजों पर…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular