Sunday, June 16, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला आज, क्या बारिश बिगाड़ेगी मैच का...

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला आज, क्या बारिश बिगाड़ेगी मैच का मजा?

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच 19वां मैच खेला जाएगा। दोनों के बीच यह महामुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैच का दिन बेहद करीब है। भारतीय टीम आज टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना दूसरा मैच खेलेगी। टीम ने पहले मैच में आयरलैंड को हराया था। अगर टीम आज पाकिस्तान को हरा देती है तो ग्रुप ए में पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर पहुंच जाएगी। फिलहाल यूएसए की टीम लगातार दो मैच जीतकर टॉप पर है।

कहां खेला जाएगा मैच?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला मैच रविवार 09 जून को होगा, जो सुबह 10:30 बजे शुरू होगा। हालांकि, भारतीय समय के अनुसार, यह मैच भारत में रात 8 बजे शुरू होगा।

कहां लाइव देख सकते हैं?

भारत में, भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 के मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के माध्यम से टीवी पर किया जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘फ्री’ होगी। हालांकि, केवल मोबाइल उपयोगकर्ता ही मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग का आनंद ले पाएंगे।

ये भी पढ़े: T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में शतक लगाने वाला…

भारत ने जीता पहला मैच 

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें टी20 विश्व कप में अपना दूसरा मैच खेलने के लिए आमने-सामने होंगी। टीम इंडिया ने पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें उसने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं, पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में अपना पहला मैच मेजबान अमेरिका के खिलाफ खेला था। इस मैच में पाकिस्तान सुपर ओवर में हार गया था।

मौसम को लेकर क्या है अपडेट

रविवार का दिन न्यूयॉर्क में सुहाना रहेगा। लेकिन बारिश की भी संभावना है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे शुरू होगा। अगर बारिश होती है तो खेल में देरी भी हो सकती है। अगर टॉस से पहले बारिश होती है तो मैच का समय बढ़ाया जा सकता है। टीम इंडिया ने यहां पिछले मैच में आयरलैंड को हराया था। अब वह पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़े: IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच को ‘फ्री’ में कब, कहां और…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular