Friday, July 5, 2024
Homeकाम की बातIRCTC Dubai Tour: अगर आप भी लग्जरी दुबई की सैर करना चाहते...

IRCTC Dubai Tour: अगर आप भी लग्जरी दुबई की सैर करना चाहते है, तो ऐसे करें प्लान

India News(इंडिया न्यूज़), IRCTC Dubai Tour: दुबई पर्यटकों के लिए शानदार और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है। इसके जरिए आपको दुबई के साथ-साथ अबू धाबी घूमने का भी शानदार मौका मिल रहा है। हम आपको चकाचौंध दुबई के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहे हैं।

इस शानदार अंतरराष्ट्रीय पैकेज में आप 12 दिसंबर से 25 दिसंबर 2025 के बीच दुबई और अबू धाबी की सैर कर सकते है। इस पैकेज में आप दिल्ली से शारजाह आएं और एयर अरेबिया का टिकट लें।

यह पैकेज 6 दिन और 5 रातों का है। इसके साथ ही पैकेज में आपको 3 स्टार होटल में रुकने का मौका भी मिल रहा है। इस लिस्ट में आपको होटल अटलांटिस होटल, जुमेराह, बुर्ज अल अरब, स्पाइस सूक आदि कई होटलों में जाने का मौका मिलेगा।

इस पैकेज में आपको हर जगह जाने के लिए एसी डीलक्स कोच में सफर करने का मौका मिलेगा। आपको विश्व प्रसिद्ध बुर्ज खलीफा देखने का भी मौका मिल रहा है।

यह पैकेज में आपके विजा का खर्चों को भी कवर करता है। पैकेज के तहत सिंगल ऑक्युपेंसी के मामले में आपको 1,16,500 रुपये, डबल ऑक्युपेंसी के मामले में 97,800 रुपये और तीन लोगों वाले कमरे के लिए 95,400 रुपये प्रति व्यक्ति का भुगतान करना होगा।

इस पैकेज में आपको होटल के कमरे में रेस्टोरेंट के साथ ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा भी मिलेगी

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular