Monday, July 1, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Lok Sabha Elections: अब चुनावी मैदान में धमाल मचाएंगी धक-धक गर्ल, लोकसभा...

Lok Sabha Elections: अब चुनावी मैदान में धमाल मचाएंगी धक-धक गर्ल, लोकसभा चुनाव लड़ेंगी माधुरी!

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Elections: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने महाराष्ट्र में ‘मिशन 45’ पर काम शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक इस बार लोकसभा चुनाव में कई वरिष्ठ नेताओं और विधायकों को टिकट दिया जा सकता है। खबर ये भी है कि बीजेपी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को भी चुनाव मैदान में उतार सकती है। ऐसी चर्चा है कि बीजेपी सांसद पूनम महाजन या गोपाल शेट्टी की लोकसभा सीट से माधुरी दीक्षित नेने को मैदान में उतार सकती है।

2019 में भी चर्चा हुई थी 

इससे पहले 2019 में भी माधुरी दीक्षित के बीजेपी से चुनाव लड़ने की चर्चा थी, तब माधुरी दीक्षित ने इनकार कर दिया था। महाराष्ट्र में बीजेपी का लक्ष्य सहयोगियों के साथ 48 में से 45 सीटें जीतने का है, लेकिन पार्टी के सामने सबसे बड़ी मुश्किल यह है कि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और उद्धव ठाकरे मैदान में हैं।

माधुरी ने कई फिल्मों में काम किया है

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित 56 साल की हैं और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। माधुरी ने तेजाब, दिल, हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है, साजन, देवदास, गुलाब गैंग, राजा जैसी कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया था।

आखिर महाराष्ट्र में बीजेपी क्यों कर रही है नए प्रयोग?

कहा जा रहा है कि शरद पवार और उद्धव ठाकरे की तुलना में बीजेपी का गठबंधन कम प्रभावी है, क्योंकि महाराष्ट्र को लेकर अब तक आए सभी सर्वे में भारत गठबंधन बीजेपी और उसके सहयोगियों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। यही वजह है कि बीजेपी इस बार महाराष्ट्र में भी नए प्रयोग करने जा रही है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular