Tuesday, July 2, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Elon Musk को Nothing CEO ने भारत में पैसा कमाने का दिया...

Elon Musk को Nothing CEO ने भारत में पैसा कमाने का दिया मंत्र, जानें क्या कहा?

India News (इंडिया न्यूज़),Nothing Phone 2a: पारदर्शी स्मार्टफोन लॉन्च कर दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल करने वाली कंपनी नथिंग के फाउंडर और CEO कार्ल पीय ने टेस्ला के सीईओ Elon Musk को एक खास सलाह दी है। दरअसल, नथिंग के सीईओ ने एक्स पर (पूर्व में ट्विट्टर) एलन मस्क से एक सवाल पूछते हुए पोस्ट लिखा कि, “क्या आपको लगता है कि आप अपना यूज़रनेम एलन भाई (Elon Bhai) किए बगैर भारत में टेस्ला फैक्ट्री बना सकते हैं?”

नथिंग CEO ने अपना नाम बदलकर रखा ‘कार्ल भाई’

अब आपके मन में ये सवाल जरूर आ रहा होगा कि आखिर नथिंग सीईओ ने मस्क से ऐसा प्रश्न क्यों पूछा है। तो बता दें, नथिंग इंडिया में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Nothing Phone 2a है। बताया जा रहा इस स्मार्टफोन को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। भारत में फोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी के CEO और को-फाउंडर कार्ल पेई (Carl Pei) इतने जोश में हैं कि उन्होंने अपना नाम बदलकर कार्ल भाई (Carl Bhai) कर लिया है।

एलन मस्क को दिया ये सुझाव

इस बीच कार्ल पेई ने टेस्ला CEO एलन मस्क को अपना नाम बदलकर एक्स पर ‘एलन भाई’ करने का भी सुझाव दिया है। पेई ने मस्क को टैग कर लिखा, ‘Elon Musk’, क्या आपके मन में ख्याल नहीं आया कि अपना यूजरनेम एलन भाई रखे बिना इंडिया में टेस्ला फैक्ट्री कैसे लगा सकते हैं?”

ये भी पढ़े:

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular