Sunday, June 16, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Panchayat Session 3: 'पंचायत' के मेकर्स से जितेंद्र कुमार का हुआ झगड़ा!...

Panchayat Session 3: 'पंचायत' के मेकर्स से जितेंद्र कुमार का हुआ झगड़ा! एक्टर ने बताई सच्चाई

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Panchayat Session 3: मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ 28 मई से स्ट्रीम हो रही है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। सीरीज आते ही हिट हो गई है। इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सीरीज के आते ही इसके एक्टर्स भी चर्चा में आ गए हैं। जितेंद्र कुमार को लेकर कहा जा रहा था कि पंचायत मेकर्स से उनकी अनबन हो गई है। जितेंद्र ने इस पर जवाब दिया है। जितेंद्र ने कहा कि वह इस मुद्दे पर जवाब देते-देते थक गए हैं।

जितेंद्र कुमार का मेकर्स से मतभेद हुआ

दरअसल जब साल 2022 में ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन आया था। तब उस वक्त अफवाहें उड़ने लगी थीं कि टीवीएफ और जितेंद्र के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है। इस पर जवाब देते हुए जितेंद्र ने कहा कि कुछ गलतफहमी हुई थी। वे खुद भी इस बात से काफी परेशान थे। वे सोशल मीडिया पर भी इसे देख रहे थे। मैं खुद उन सवालों का जवाब देते-देते परेशान हो जाता था। जितेंद्र ने खुलासा किया कि पिछला सीजन अभिषेक के ट्रांसफर के साथ खत्म हुआ था। चूंकि मेरा टीवीएफ से पुराना नाता है, इसलिए लोग इस बात को लेकर चिंतित थे कि आखिर क्या गड़बड़ हुई। मैं समझ गया कि यह उनका प्यार था और हमने सभी अटकलों पर विराम लगाने के लिए पहले ट्रेलर का इंतजार किया।

ये भी पढ़े: Heatstroke: भीषड़ गर्मी लोगों को कर रही बीमार, दिल्ली में हीट स्ट्रोक के 2 मरीज और भर्ती

TVF से बहुत पुराना नाता (Panchayat Session 3)

हालांकि, जितेंद्र ने यह भी कहा कि वे इन अफवाहों से ज्यादा प्रभावित नहीं हुए। क्योंकि वे तीसरे सीजन की शूटिंग पहले ही शुरू कर चुके थे। उन्होंने कहा, “चूंकि हम पहले से ही तीसरे सीज़न की शूटिंग कर रहे थे, इसलिए अफवाहों ने मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं किया। टीवीएफ के साथ मेरा पुराना रिश्ता है, इसलिए लोग चिंतित थे कि क्या गलत हुआ। मुझे पता था कि यह मेरे लिए जनता का प्यार था और हमने सभी अफवाहों को खत्म करने के लिए पहले ट्रेलर का इंतजार किया।

ये भी पढ़े: Side Effects Of Bitter gourd: करेला खाने वाले हो जाएं सावधान, नहीं तो किडनी…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular