Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Salaar: 'सालार' ने पहले ही दिन की भयंकर कमाई, इन फिल्मों का...

Salaar: 'सालार' ने पहले ही दिन की भयंकर कमाई, इन फिल्मों का भी तोड़ा रिकॉर्ड

India News(इंडिया न्यूज़), Salaar: सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। प्रभास स्टारर इस फिल्म को पहले दिन दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े। इसके साथ ही ओपनिंग डे पर ‘सालार’ पर जमकर नोटों की बारिश हुई। आइए जानते हैं प्रभास की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ की ओपनिंग की है।

कितने करोड़ से हुई ‘सालार’ की ओपनिंग?

पिछली कई फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बाद प्रभास ने ‘सलार’ से शानदार वापसी की। इस एक्शन थ्रिलर का क्रेज फैन्स के बीच इतना जबरदस्त था कि पहले दिन इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी कतारें देखी गईं और प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई। शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सलार’ ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है। हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं,ऑफिसियल डाटा आना बकी है।

‘सालार’ ने इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

‘सलार’ ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ समेत कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसके साथ ही प्रभास की ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। सालार ने पहले दिन 95 करोड़ रुपये की ओपनिंग की। जवान की पहले दिन की कमाई 65.5 करोड़ रुपये थी। पहले दिन ‘पठान’ का कलेक्शन 55 करोड़ था। एनिमल की पहले दिन की कमाई 54.75 करोड़ रुपये रही।

‘सलार’ की स्टार कास्ट

पैन इंडिया फिल्म ‘सलार’ का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन, जगपति बाबू रेड्डी समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular