Tuesday, July 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Seema Haider News: प्रेग्नेंसी की खुशखबरी के बाद सीमा हैदर ने अपने...

Seema Haider News: प्रेग्नेंसी की खुशखबरी के बाद सीमा हैदर ने अपने फैंस को बुलाया घर, जानें वजह

India News(इंडिया न्यूज़),Seema Haider News : सीमा हैदर और सचिन मीणा देश ही नहीं, पाकिस्तान में भी चर्चा का विषय बने हुए है। बता दें, जब से सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई है तब से वह हिन्दू रीति-रिवाज को ज्यादा फॉलो करती नजर आती है। मालूम हो, हाल ही में राम मंदिर को लेकर भी सीमा के बयान खूब वायरल हुए थे। जिनमें वह ‘जय श्री राम’ के ‘नारे’ लगाकर काफी खुश नजर आ रही थी।

सीमा ने अपने फैंस को बुलाया घर

सामने आई जानकारी के अनुसार, सीमा हैदर ने बुधवार यानि 14 फरवरी को अपने घर सुंदरकांड का पाठ रखा है। सबसे खास तो बात यह है कि सीमा ने अपने घर सुंदरकांड को सुनने के लिए अपने फैंस को आमंत्रित भी किया है। सीमा ने एक कार्ड की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनके घर का पता समेत सुंदरकांड कथा से जुड़ी हुई अन्य डिटेल्स दी गई है।

प्रेग्नेंसी को लेकर सीमा ने दी है गुड न्यूज

मालूम हो, साल 2024 की शुरुआत में सीमा हैदर ने सचिन के बच्चे की मां बनने की खबर कन्फ़र्म की थी। तब सीमा सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनके चारों बच्चे जो उनके साथ पाकिस्तान से भारत आए हुए है, वो अब ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में जाने लगे है। सीमा ने यह भी बताया था कि साल 2024 उनके और उनके परिवार के लिए खुशियां लेकर आया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular