Thursday, May 9, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shaitaan Box Office Collection: ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े कई रिकॉर्ड,...

Shaitaan Box Office Collection: ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़े कई रिकॉर्ड, जानिए कैसी रही 6वे दिन की कमाई

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन की ‘शैतान’ ने अपने काले जादू से बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह कब्जा कर लिया है। इसके साथ ही इस हॉरर थ्रिलर को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ जुट रही है। इन सबके बीच ‘शैतान’ ने महज 5 दिनों में अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर ली है और अब मुनाफा कमाने में लगी हुई है। हालांकि वीकेंड के मुकाबले वीकडेज में शैतान की कमाई आधी हो गई है, लेकिन इसके बावजूद यह बेहतरीन कलेक्शन कर रही है। आइए यहां जानते हैं कि ‘शैतान’ ने रिलीज के छठे दिन कितने करोड़ की कमाई की है?

रिलीज के छठे दिन की कितनी कमाई की ?

‘शैतान’ का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म में अजय देवगन का अपने परिवार को एक बार फिर बुरी ताकतों से बचाने का संघर्ष दर्शकों को खूब पसंद आया है। आर माधवन का डरावना अंदाज देख दर्शक लोटपोट हो गए हैं। ऐसे में ये फिल्म एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज साबित हो रही है और इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘शैतान’ ने रिलीज के पहले दिन 14.75 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 18.75 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 20.5 करोड़ रुपये, चौथे दिन 7.25 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 6.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

ये भी पढ़े:  Shaitaan Box Office Collection: ‘शैतान’ का दिखा शैतानी रूप, फिल्म ने तोड़े कई बड़े…

 तोड़ा दृश्यम का रिकॉर्ड

‘शैतान’ ने घरेलू बाजार में रिलीज के 6 दिनों में 72 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके साथ ही अजय देवगन ने 2015 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘दृश्यम’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया ‘दृश्यम’ ने 67.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

 दुनिया भर में किया करोड़ों रुपये की कमाई

‘शैतान’ ने पूरी दुनिया पर अपना काला जादू चला रखा है और इसके साथ ही इस फिल्म का डंका भी दुनिया भर में बज रहा है। पांचवें दिन फिल्म ने दुनिया भर में करीब 97 करोड़ रुपये की कमाई की।

ये भी पढ़े: Holi 2024: इन 4 जगहों पर खास अंदाज में मनाई जाती है होली, दुनियाभर…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular