Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Fighter के इस सीन ने बढ़ाई ऋतिक-दीपिका की मुसीबत, विंग कमांडर ने...

Fighter के इस सीन ने बढ़ाई ऋतिक-दीपिका की मुसीबत, विंग कमांडर ने की कानूनी कार्रवाई

India News(इंडिया न्यूज़), Fighter Movie Gets Legal Notice: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म Fighter में कथित किसिंग सीन को लेकर लीगल नोटिस भेजा गया है। आरोप है कि किसिंग सीन भारतीय वायुसेना के गरिमा को ठेस पहुंचाता है, क्योंकि वायुसेना की वर्दी में ये सीन फिल्माया गया है।

वायुसेना के अधिकारी ने भेजा नोटिस

बता दें, सिद्धार्थ आनंद सहित मेकर्स को ये नोटिस कोई और नहीं असम के एयरफोर्स ऑफिसर सौम्य दीप दास ने भेजा है। अधिकारी ने कहा है कि ये सीन इंडियन एयरफोर्स की छवि को धूमिल करने वाला है और साथ ही उसके सम्मान को नुकसान पहुंचाने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MARFLIX (@marflix_pictures)

 अधिकारी ने यह भी कहा है कि हमारा यूनिफॉर्म सिर्फ एक कपड़ा नहीं है बल्कि ये हमारी ड्यूटी, निस्वार्थ सेवा और नेशलन सिक्योरिटी को लेकर हमारी प्रति अटूट प्रतिबद्धता का पावरफुल प्रतीक है। बता दें, जिस सीन को लेकर विवाद है उसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन लिपलॉक करते दिखे हैं।इस दौरान दोनों एयरफोर्स के यूनिफॉर्म में हैं।

क्या लिखा है लीगल नोटिस में?

अपने नोटिस में अधिकारी ने लिखा है कि ये सीन कई सारे लीगल और सर्विस कंडक्ट कोड का उल्लंघन करता है। सबसे पहले तो ये इंडियन एयरफोर्टस एक्ट 1950 की धारा 45-47 का उल्लंघन करते हैं। कोई भी इस सर्विस की बदनामी नहीं कर सकता है। उन्होंने यह भी मांग की है कि तत्काल प्रभाव से फिल्म से इस सीन को हटाया जाये। मेकर्स की तरफ से लिखित आश्वासन दिया जाए कि आगे भविष्य में कभी भी वायुसेना की इमेज को गलत तरीके से पेश नहीं करेंगे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular