Friday, May 17, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़फिर फंसी TMC सांसद महुआ मोइत्रा, पूर्व प्रेमी की जासूसी करवाने के...

फिर फंसी TMC सांसद महुआ मोइत्रा, पूर्व प्रेमी की जासूसी करवाने के आरोप

India News, (इंडिया न्यूज),Mahua Moitra: संसद में सवाल पूछने के बदले पैसे लेने के मामले में सांसदी गंवा चुकीं टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा अब एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं। बता दें,जिस व्यक्ति ने कैश फॉर क्वेशच्न के आरोप लगाए थे, उसी ने फिर से महुआ मोइत्रा पर पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद से जासूसी कराने का आरोप लगाया है। बता दें,सुप्रीम कोर्ट के वकील जय अनंत देहाद्राई ने मंगलवार (2 जनवरी ) को आरोप लगाया कि टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा अपने पूर्व प्रेमी की अवैध निगरानी करवा रही हैं।

‘पूर्व प्रेमी’ की जासूसी का आरोप

29 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और CBI डायरेक्टर प्रवीण सूद को लिखे पत्र में देहाद्राई ने कहा, ऐसी संभावना हो सकती है कि TMC नेता उनके फोन नंबर का इस्तेमाल कर उनके भौतिक स्थान को ट्रैक कर रही हैं। देहाद्राई ने पत्र में यह भी आरोप लगाया है कि मोइत्रा के पास निजी व्यक्तियों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) पता करने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अपने रसूख और संबंधों का दुरुपयोग करने का एक लम्बा इतिहास रहा है।

देहाद्राई ने शिकायत में यह भी कहा कि इससे पहले, TMC नेता 2019 में सुहान मुखर्जी नाम के एक व्यक्ति को ट्रैक कर रही थीं। बकौल देहाद्राई ने यह भी खुलासा किया है कि, “मोइत्रा ने मुझे पहले भी कई मौकों पर मौखिक और लिखित रूप में (26.09.2019 को व्हाट्सएप पर) सूचित किया था कि वह अपने पूर्व प्रेमी सुहान मुखर्जी पर सक्रिय रूप से नजर रख रही थीं, क्योंकि महुआ को मुखर्जी पर एक जर्मन महिला के साथ संबंध होने का संदेह था।”

SCके वकील देहाद्राई ने पेश किये सबूत

SCके वकील देहाद्राई ने अपनी शिकायत में कुछ चैट के स्क्रीनशॉट और एक कथित CDR सूची जोड़ते हुए कहा, “मुझे यह जानकर आश्चर्य हुआ कि बंगाल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मदद से मोइत्रा के पास उसके पूर्व-प्रेमी का संपूर्ण कॉल डिटेल रिकॉर्ड है, जिसमें उन व्यक्तियों के बारे में सटीक जानकारी है, जो उसके पूर्व-प्रेमी के संपर्क में थे और साथ ही दिन के सभी घंटों में उसके फोन की सटीक लोकेशन की भी जानकारी उसमें है।”

महुआ ने देहाद्राई के आरोपों पर कहा

इधर, नए आरोपों और जासूसी के खिलाफ CBI जांच की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए महुआ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तंज कसते हुए लिखा- मैं गृह मंत्रालय से आग्रह करती हूं कि भारत के सभी एक्स बॉयफ्रेंड्स की शिकायतों की जांच के लिए एक स्पेशल CBI डायरेक्टर नियुक्त किया जाए। हालांकि, कुछ ही घंटों बाद महुआ ने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular