Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रो में भद्दी वीडियो बनाने वाली लड़कियां पकड़ी गईं!

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में भद्दी वीडियो बनाने वाली लड़कियां पकड़ी गईं!

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Metro: दिल्ली पुलिस ने दो महिलाओं को होली खेलने और मेट्रो ट्रेन में रील बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस के अधिकारी बताते हैं कि 8 अप्रैल को नेताजी सुभाष प्लेस मेट्रो पुलिस स्टेशन में महिलाओं पर IPC की धारा 294 (अश्लील हरकतें और गाने) और मेट्रो रेलवे (संचालन और रखरखाव) अधिनियम की धारा 59 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Delhi Metro: DMRC ने पुलिस को दी थी सूचना! 

डीएमआरसी ने दिल्ली पुलिस को एक शिकायत दी थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले का आरोप तब लगाया गया जब दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने पुलिस से उस वीडियो की गहन जांच करने को कहा, जिसमें पिछले महीने ट्रेन के अंदर दो महिलाओं को एक-दूसरे पर रंग लगाते देखा गया था। यह पत्र 2 अप्रैल को लिखा गया था।

पुलिस उपायुक्त केपीएस मल्होत्रा के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो में अश्लील और गैरकानूनी गतिविधियों के संबंध में एक मेट्रो अधिकारी की शिकायत मिली थी। उसने कहा कि दो महिलाओं ने एक अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किया है। उन्होंने इसे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया था।

ये भी पढ़े: QS World University Ranking 2024: क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग 2024 में भारत का शानदार प्रदर्शन!

महिलाओं को मिली जमानत!

जांच के दौरान नोएडा पुलिस से संपर्क किया गया और ग्रेटर नोएडा की रहने वाली दोनों महिलाओं का पता लगाया गया। अधिकारी ने बताया कि दोनों ने 21 मार्च को चलती मेट्रो ट्रेन में रील बनाने में अपनी भूमिका स्वीकार की। गिरफ्तारी के बाद, उन्हें कुछ शर्तों पर थाने से ही जमानत दी गई।

इससे पहले नोएडा पुलिस ने लिया था एक्शन!

इससे पहले दोनों महिलाओं को नोएडा में चलती स्कूटी पर रंग लगाते और अंतरंग हरकतें करते देखा गया था। दूसरे वीडियो में होली के दौरान स्टंट करते वक्त एक महिला स्कूटी से गिर गई। नोएडा पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और तीन महिलाओं को अश्लीलता और सार्वजनिक स्थान पर उपद्रव करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने उन पर 80,500 रुपये का जुर्माना भी लगाया था।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular