Friday, June 14, 2024
HomeDelhiDelhi Vada Pav Girl : वड़ा पाव बेचने के लिए लड़की ने...

Delhi Vada Pav Girl : वड़ा पाव बेचने के लिए लड़की ने किया अनोखा काम, खाने के लिए लगी भीड़; VIDEO वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi vada Pav Girl: आज के समय में सोशल मीडिया एक दौर है। दुनिया में कही भी कुछ होता है तो लोगों के पास सोशल मीडिया के माध्यम से सबसे पहले पहुंच जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक लड़की फूट-फूटकर रो रही है। जिसके बारे में हम आपको बता दे ये लड़की ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से फेमस है। इस लड़की का नाम चंद्रिका गेरा दीक्षित है, जो सड़क के किनारे स्टॉल लगाकर मुंबई की मशहूर फास्ट फूड वड़ा पाव बेचती है। जिसको खान के लिए लोग लंबी लाइन लगाते है। लकिन आज मशहूर वड़ा पाव गर्ल’ एक खास वजह से ट्रेंड कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह वीडियो फूडवॉल्स नाम इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की रोते हुए वड़ा पाव बेच रही है। साथ ही वह शिकायत भी कर रही है। उनका कहना है कि एमसीडी वाले उनका स्टॉल बंद करने पर तुले हैं। मैं उन्हें समय पर पैसे दे रहा हूं लेकिन वे फिर भी मेरा स्टॉल बंद करना चाहते हैं। वह फोन पर मदद की गुहार लगा रही है।

एमसीडी पर लगाया आरोप

वायरल वीडियो में चंद्रिका रोते – रोते बोल रही हैं कि “एमसीडी वालों ने उन्हें परेशान किया है। मैंने क्या गलत किया है कि वे मुझे स्टॉल लगाने से रोक रहे हैं?” वह स्टॉल पर खड़े ग्राहकों से पूछती है। क्या वह गलत है? कई ग्राहक उसे बताते हैं कि जीविका कमाने में कुछ भी गलत नहीं है। वे समर्थन करने की भी बात कर रहे हैं उसका। उसने कहा कि हाल ही में मैंने उसे 30,000 से 35,000 रुपये दिए, लेकिन फिर भी वे उसे परेशान कर रहे हैं। यह सब पैसे का खेल है।”

यूजर्स के कमेंट का लगा है ताँता

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैस ही वायरल हुआ यूजर्स ने जमकर कमेंट कर रहें है। कई यूजर्स एमसीडी से स्टॉल के लिए अनुमति देने की बात कर रहे है तो वही एक ने कमेंट किया है लिखा कि प्रशासन अपना काम कर रही है। एक यूजर्स ने लिखा ये काम हर रोज सभी के साथ होता है। साथ ही लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर भी हो रहा है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular