Friday, May 17, 2024
HomeCrimeElvish Yadav ने रेस्टोरेंट में युवक को जड़ा जोरदार थप्पड़?, वीडियो Viral,...

Elvish Yadav ने रेस्टोरेंट में युवक को जड़ा जोरदार थप्पड़?, वीडियो Viral, जानें पूरा मामला !

India News(इंडिया न्यूज़),Elvish Yadav : बिग बॉस OTT सीजन 2 के विनर रहे यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम फिर एक बार फिर सुर्खियों में है। बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एल्विश को रेस्टोरेंट में बैठे एक युवक को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। हालांकि, इस वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो को री-शेयर करना और अपने अनुमान के अनुसार अलग-अलग तरह के दावे करना शुरू कर दिया है। मालूम हो, वायरल वीडियो को जयपुर का बताया जा रहा है।

एल्विश का युवक को थप्पड़ मारते Video वायरल

बता दें, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है एल्विश यादव जाकर कुर्सी पर बैठे शख्स को जोरदार थप्पड़ मारते हैं और फिर जब वो जाने लगते हैं तभी यह शख्स दोबारा कुछ कहता है जिसके बाद एल्विश वापस उस शख्स की तरफ पलटते हैं। इस बार उनकी टीम का एक सदस्य एल्विश को पकड़ता है और समझाकर वहां से चलने को कहता है। इस पर एल्विश रेस्त्रां से बाहर की तरफ चल पड़ते हैं। वायरल वीडियो में पुलिस और काफी भीड़ भी देखने को मिल रही है। मालूम हो, यह वीडियो द खबरी नाम के X हैंडल से पोस्ट किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Khabri🔄 (@realthekhabri)

 यूट्यूबर ने क्यों उठाया युवक पर हाथ?

वहीँ, एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि रेस्त्रां में कुर्सी पर बैठे युवक ने एल्विश यादव और उनके परिवार के लिए काफी अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके बाद यूट्यूबर ने अपना आपा खो दिया। बता दें, सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा, “एल्विश यादव के खिलाफ फैलाए जा रहे वीडियो का सच! आसान शब्दों में सच्चाई यह है कि हर एक्शन का एक रिएक्शन होता है। जब कोई हमारे परिवार को गालियां देकर हद पार कर जाए तो इस पर एक रिएक्शन तो बहुत आवश्यक है।”

पहले भी विवादों से जुड़ चूका है एल्विश का नाम

सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि इस वीडियो को गलत इनफार्मेशन के साथ साझा करना बंद करें। बता दें,यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी एल्विश यादव रेव पार्टी और सांप के जहर का इस्तेमाल करने जैसे मामलों को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular