Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsGhaziabad Fire: ट्रॉनिका सिटी की 3 फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, दमकल...

Ghaziabad Fire: ट्रॉनिका सिटी की 3 फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, दमकल की 10 से ज्यादा गाड़ियां मौजूद

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad Fire: शनिवार सुबह, ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल क्षेत्र में एक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। यह आग तेजी से फैलती गई और इस घटना ने अस्पतालों की संपत्तियों को भी खतरे में डाल दिया। अब अग्निशमनकर्मी दस गाड़ियों की मदद से आग को बुझाने के लिए जुटे हैं।

Ghaziabad Fire: देखते ही देखते फैलती गई

शनिवार को ट्रॉनिका सिटी के औद्योगिक क्षेत्र में एक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग ने पॉलीथिन और अन्य सामग्री में तेजी से फैलना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी के बाद, अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई और वे तत्परता से आग को बुझाने के लिए काम में जुटे हैं। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया है।

मौके पर दमकल की गाड़ियां

ट्रॉनिका सिटी के औद्योगिक क्षेत्र में एक पैकेजिंग फैक्ट्री में आग लगने से आसमान में धुंए का गुबार फैल गया। आग इतनी तेजी से फैली कि दोनों फैक्ट्रियों को घेर लिया। इस हादसे पर अग्निशमन कर्मियों ने तत्परता से काम शुरू किया। आग को रोकने के लिए अधिकतम फोर्स जुटाने के लिए 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर उपस्थित की गईं।

मौके पर पहुंची एक टीम

मौके पर पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम पहुंच गई है। सूचनाओं के अनुसार, आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वर्तमान में मौके पर सुरक्षा तंत्र है और अन्य फैक्ट्रियों को खाली कराया गया है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि आग में किसी को फंसा नहीं है और बड़ी मात्रा में गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग को बुझाने का काम जारी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular