Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsManish Sisodia: अब मनीष सिसोदिया बोले, जल्दी ही बाहर मिलेंगे...

Manish Sisodia: अब मनीष सिसोदिया बोले, जल्दी ही बाहर मिलेंगे...

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Manish Sisodia: दिल्ली के आम आदमी पार्टी (AAP) के सीनियर नेता मनीष सिसोदिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए जेल से भेजी एक चिट्ठी। इस चिठ्ठी में उनका विशेष संदेश शामिल था। उन्होंने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया है कि वे जल्द ही जेल से बाहर निकलकर सभी से मिलेंगे।उन्होंने अपनी चिट्ठी में इस वक्त की महत्वपूर्णता को बताते हुए उनके समर्थकों को धन्यवाद दिया कि उन्होंने उनकी पत्नी का भी ख्याल रखा। साथ ही साथ अपने समर्थन को शुक्रिया अदा भी किया।

हम आपको बता दे कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जिन्हें दिल्ली शराब घोटाले मामले में आरोपी माना जा रहा है, वे वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद हैं। उन्होंने अपनी जेल में लिखी चिट्ठी में यह बताया कि पिछले एक साल में उन्हें सभी की याद आई है और सभी ने ईमानदारी से मिलकर काम किया है। सीसोदिया की लिखी हुई चिट्ठी तब आयी जब शराब घोटाले मामले में आरोपी संजय सिंह को अदालत ने जमानत दे दी और वह जेल से बाहर आ गए।

अच्छी शिक्षा और स्कूलों के महत्व को दिया भडावा!

सिसोदिया ने अपनी चिट्ठी में शिक्षा क्रांति की महत्वपूर्णता को भी बताया और यह दावा किया कि वे और उनके समर्थक इस क्रांति को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगाएंगे। चिट्ठी में उन्होंने भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महान वीरों की याद दिलाते हुए उनके समर्थकों से उत्साहित की और उन्हें अच्छी शिक्षा और स्कूलों के महत्व को समझने के लिए प्रेरित किया। सिसोदिया ने अपनी चिट्ठी में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति की सफलता पर भी बात की और उसे देशभक्ति की नई परिभाषा माना। इस चिट्ठी के माध्यम से सिसोदिया ने अपने समर्थकों को आत्मसमर्पण और साथ में चलने की दिशा में प्रेरित किया।

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular