Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsDelhi: चुनाव आयोग ने आतिशी को भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला

Delhi: चुनाव आयोग ने आतिशी को भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। संजय सिंह की रिहाई के बाद जहां पार्टी को थोड़ी राहत मिली है, वहीं इस बीच चुनाव आयोग ने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी को नोटिस भेजा है। आयोग ने यह नोटिस बीजेपी की शिकायत के बाद भेजा है। चुनाव आयोग ने आतिशी को 6 अप्रैल शाम 5 बजे तक जवाब देने को कहा था। आतिशी ने आरोप लगाया था कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया था।

चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ पार्टी अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में हैं। बाहर उनके मंत्रियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। चुनाव आयोग ने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। चुनाव आयोग ने आतिशी से 6 अप्रैल शाम 5 बजे तक जवाब देने को कहा है। दो दिन पहले आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि बीजेपी ने अपने एक करीबी शख्स के जरिए आप नेताओं को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया था। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की थी। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है।

ये भी पढ़े: Delhi High Court: दिल्‍ली सरकार के रवैये से HC नाराज, बोले- आप जानबूझकर ऐसा…

आतिशी ने क्या कहा?

आतिशी ने कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो आने वाले दिनों में उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने दावा किया था कि उन्हें, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जाएगा। इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा था कि ऑफर देने वाले का नाम बताएं।

ये भी पढ़े: H5N1: सावधान, कोरोना से 100 गुना बड़ी बीमारी आ रही है! जानिए बचने के…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular