Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsNoida News : पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में एक गिरफ्तार,अमानतुल्लाह खान-बेटे...

Noida News : पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में एक गिरफ्तार,अमानतुल्लाह खान-बेटे के खिलाफ NBW जारी

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Noida News: नोएडा के फेज-1 थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह के करीबी सहयोगी और उनके मैनेजर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विधायक, बेटे अनस और एक अन्य आरोपी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू (NBW) भी जारी किया है।

अमानतुल्लाह खान पर कसा नोएडा पुलिस का शिकंजा

माना जा रहा है कि अब अमानतुल्लाह और उनके बेटे की मुश्किलें कम होने वाली नहीं हैं। पुलिस ने दर्ज एफआईआर में गैर जमानती धाराएं भी जोड़ दी हैं. इससे गिरफ्तारी के बाद जमानत मिलना मुश्किल हो जाएगा। नोएडा पुलिस ने एफआईआर में कई गंभीर धाराएं भी जोड़ी हैं।अमानतुल्लाह खान, बेटे अनस और अबू बकर के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया गया है। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को इकरार अहमद को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी अमानतुल्लाह खान का मैनेजर है।

नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस से सभी का आपराधिक इतिहास भी मांगा है. पुलिस ने मामले में जानकारी दी है कि थाना फेज-1 पुलिस ने पहले दर्ज FIR में धारा 427/323/504/506 लगाई थी। इसके बाद जांच की गई और साक्ष्य के आधार पर धारा 147/149/452/307/394/34 और 3(2)(वी) एससी/एसटी एक्ट भी लगाया गया है।

कालिंदी कुंज के बॉर्डर से पकड़ा गया इकरार अहमद

इस मामले में वांछित इकरार अहमद को कालिंदी कुंज की सीमा के पास से गिरफ्तार किया गया. 50 वर्षीय इकरार अहमद के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह हापुड जिले का मूल निवासी है। वह फिलहाल ओखला में विधायक अमानतुल्ला खान के दफ्तर में रह रहा था।

पिता-पुत्र की तलाश में जुटी नोएडा पुलिस

विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगातार दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही मारपीट से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular