Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsSchool Bus Dwarka : द्वारका में स्कूल बसों में भीषण आग, बड़ा...

School Bus Dwarka : द्वारका में स्कूल बसों में भीषण आग, बड़ा भयानक दिखा मंजर

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), School Bus Dwarka :  द्वारका इलाके में एक निजी स्कूल की पार्किंग में खड़ी इन बसों में आग लग गई। सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि दोनों बसों में आग लगी हुई है और वहां से धुएं का गुबार निकल रहा है। आसमान में उठता काला धुआं दूर से ही दिखाई दे रहा है। स्कूल के अंदर खड़ी इन बसों में आग कैसे लगी?

School Bus Dwarka भयानक था आग का मंजर 

दिल्ली के द्वारका उपनगर के सेक्टर-9 में आरडी राजपाल पब्लिक स्कूल कैंपस के अंदर खड़ी एक स्कूल बस में आग लग गई। आग की लपटें तेजी से ऊपर की ओर उठ रही थीं। देखते ही देखते आग स्कूल कैंपस में खड़ी दूसरी बसों में भी फैल गई। आग की भीषण लपटें देखकर स्कूल प्रबंधन के लोग भी घबरा गए। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की टीम ने मोर्चा संभाला। 40 फायर कर्मियों की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़े: Delhi Play Schools: CA की पोस्ट हुई वायरल, कहा “मेरी पढाई से ज़ादा खर्चा..

स्कूल बंद था

हालांकि, रविवार होने के कारण स्कूल बंद था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन स्कूल में कुछ बच्चे जरूर मौजूद थे, जो आग की लपटें देखकर काफी डर गए। आग लगने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में स्कूल के शिक्षक और कर्मचारी कुछ बच्चों को समझाते हुए नजर आ रहे हैं कि बेटा डरो मत, रोओ मत, बहादुर बनो।

फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई

फायर कंट्रोल रूम का कहना है कि दोपहर करीब 2.30 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। पता चला है कि स्कूल बस में बस के अंदर आग लग गई है। मौके पर पहुंचने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया कि दूसरी बस में भी आग लग गई है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और किसी के हताहत होने या घायल होने की कोई खबर नहीं है। आग पर काबू पाने के लिए 40 फायर कर्मियों की टीम ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया।

ये भी पढ़े: Iran Israel War: दूसरे विश्वयुद्ध में कितनी हुई थी तबाही, दुनिया ने कितना नुकसान…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular