Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeCrime News: मजदूर संग पत्नी मना रही थी रंगरलिया, पति ने जताया...

Crime News:

Crime News: ध्य प्रदेश के बैतूल में अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काट कर हत्या कर दी पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

27 दिसंबर को की हत्या

बता दे एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि 27 दिसंबर की रात गंज थाना इलाके के रामनगर में दिलीप नाम के व्यक्ति की काट रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि घटना की रात दिलीप और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के बीच दिलीप पत्नी को पीटते हुए मैदान में पहुंच गया, जहां मोती नाम के व्यक्ति ने चाकू से गला काटकर दिलीप की हत्या कर दी। इस मामले में छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि मजदूरी का काम करने वाला मोती खड़िया से दिलीप की पत्नी का अफेयर चल रहा था।

पुलिस ने महिला के प्रेमी को किया गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस ने मोती खड़िया को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया आरोपी मोती खडिया ने पुलिस को बताया कि मृतक की पत्नी रानू उर्फ दुर्गा के साथ उसका अफेयर चल रहा था। उसके पति दिलीप को शक हो गया था, इसलिए वह पत्नी के साथ मारपीट करता था। पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात दिलीप ने पत्नी के साथ मारपीट की थी इसी को लेकर आरोपी मोती ने चाकू से गला काट कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी मोती और मृतक की पत्नी रानू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी जब्त किया है।

 

ये भी पढ़े: ठगी महिला हुई गिरफ्तार, सेना में नौकरी लगवाने के नाम पर करती थी ठगी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular