Monday, May 20, 2024
HomeCrimeDelhi Airport: दिल्‍ली के एयरपोर्ट पर महिला के अंडरगार्मेंट से निकली ऐसी...

Delhi Airport: दिल्‍ली के एयरपोर्ट पर महिला के अंडरगार्मेंट से निकली ऐसी चीज, मामला जान रह जाएंगे दंग

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Airport: इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रोजाना सुरक्षा जांच की प्रक्रिया चल रही है। शाम के लगभग 6 बजकर 25 मिनट पर एक विदेशी महिला प्री-एम्बार्केशन सिक्योरिटी चेक के लिए पहुंची। सिक्योरिटी चेक के दौरान, CISF की महिला सुरक्षा अधिकारी का हाथ विदेशी महिला की कमर के नीचे चला गया, जिसके कारण हैंड हेल्ड मेटल डिटेक्टर का अलार्म तेजी से बजने लगा। इस बीप के बाद, सुरक्षा अधिकारी को शक होने लगा कि विदेशी महिला कुछ छिपा रही है। महिला सुरक्षा अधिकारी ने उससे संपर्क किया और पहले तो वह इनकार करती रही, लेकिन बाद में उसने गलती को स्वीकार किया।

Delhi Airport: क्या निकला महिला के अंडरगार्मेंट से?

एक अद्भुत खोज के दौरान, महिला के अंडरगार्मेंट के भीतर से करीब 400 ग्राम सोना बरामद किया गया है। इस बरामदी में गोल्ड बार और ज्वेलरी शामिल हैं। इस सोने की कीमत को 35 लाख रुपए के लगभग माना गया है। इस अद्भुत घटना के बाद, विदेशी महिला को कस्टम के हवाले कर दिया गया है। कस्टम ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की शुरुआत की है।

कौन है ये महिला

अमेरिका की नागरिक हिरासत में ली गई विदेशी महिला की पहचान फराह दीको मोहम्मद के रूप में हुई है, जैसा कि सीआईएसएफ के असिस्टेंट इंस्पेक्टर जनरल अखिलेश कुमार शुक्ल ने बताया। वह नौरोबी से आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-962 से आईजीआई एयरपोर्ट पहुंची थीं, जहां उन्हें एयर इंडिया की एआई-560 फ्लाइट से हैदराबाद के लिए रवाना होना था। उनके मंसूबों में सफलता के बाद, वह सीआईएसएफ की गिरफ्त में आ गईं।

Read More:

Delhi Crime: उधार के पैसे वापस न करने पर व्यक्ति को आठवीं मंजिल से फेंका, जानिए पूरा मामला

MS Dhoni: MS Dhoni बनकर एक धोकेबाज़ ने मांगे ₹600 कहा, ‘बस से घर लौटने के लिए..’, स्क्रीनशोर्ट हुआ वायरल

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular