Thursday, May 9, 2024
HomeViralViral Video: र्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का 'स्पाइडरमैन' बनकर बाइक स्टंट हुआ वायरल, जानिए पूरी...

Viral Video: र्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का 'स्पाइडरमैन' बनकर बाइक स्टंट हुआ वायरल, जानिए पूरी घटना

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral Video: सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने के लिए, लोग अक्सर अनोखे कामों को करते है। उनके कुछ कारनामे ऐसे होते हैं जो देखकर लोग चौंक जाते हैं और उन पर विचार करने पर मजबूर होते हैं कि इसे कैसे किया गया। इसी तरह का एक मामला दिल्ली से सामने आया है, जहां एक वीडियो में बॉयफ्रेंड स्पाइडरमैन और गर्लफ्रेंड स्पाइडर गर्ल के रूप में लोग दिल्ली की सड़कों पर बिना नंबर प्लेट की बाइक पर घूमते हुए देखे गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video: वीडियो हुई वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि एक नकली स्पाइडरमैन, बिना हेलमेट के, बाइक को स्टंट्स करते हुए दौड़ा रहा है। साथ ही, उसकी गर्लफ्रेंड भी स्पाइडर गर्ल की कॉस्ट्यूम में उसके पीछे बैठी है। इसके दौरान, उन्होंने यातायात नियमों का उल्लंघन किया, जिससे न केवल अपनी बल्कि दूसरों की जान भी खतरे में पड़ी। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया और उनकी बाइक का चालान कर दिया।

दर्ज हुआ केस

पुलिस के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक मीडिया पोस्ट वायरल हो गई थी, जिसमें दिख रहा था कि एक व्यक्ति बिना हेलमेट और बिना नंबर प्लेट वाली बाइक चला रहा था और स्पाइडरमैन की वेशभूषा में स्टंट कर रहा था। इस मामले की जांच के बाद, सवार की पहचान आदित्य वर्मा के रूप में हुई, जो कि नजफगढ़ का रहने वाला है। उसके साथ वीडियो में एक लड़की भी दिखाई दी थी। बिना हेलमेट के चलने के अपराध के तहत, सवार के खिलाफ धारा 5/180, 194डी, 3/181, 177, 125(2) सीएमवीआर/177, 184 एमवी एक्ट दर्ज हुआ है। साथ ही उनपर 50,51 सीएमवीआर/39/192 एमवी एक्ट और 209 एमवी एक्ट की धारायें भी लगी है।

Read More:

Delhi Airport: दिल्‍ली के एयरपोर्ट पर महिला के अंडरगार्मेंट से निकली ऐसी चीज, मामला जान रह जाएंगे दंग

Delhi Crime: उधार के पैसे वापस न करने पर व्यक्ति को आठवीं मंजिल से फेंका, जानिए पूरा मामला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular