Sunday, May 19, 2024
HomeDelhiManish Sisodia: मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ा झटका, 8 मई तक...

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ा झटका, 8 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया की कथित शराब घोटाले के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में न्यायिक हिरासत 8 मई तक बढ़ा दी गई है।दिल्ली कोर्ट ने मनीष सिसोदिया, विजय नायर और अन्य आरोपियों के साथ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जांच किए जा रहे न्यायिक हिरासत की अवधि 8 मई, 2024 तक बढ़ा दी है। आज, उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

हम आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत की अवधि आज समाप्त होनी थी। उन्हें आज पेशी के लिए बुलाया गया था। वे पिछले साल फरवरी में ही गिरफ्तार हुए थे और तब से ही जेल में बंद हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इसी केस में ईडी के दबाव में हैं, जिन्हें भी गिरफ्तार किया गया है। संजय सिंह भी इस मामले में शामिल हैं और उन्हें भी गिरफ्तार किया गया है।

Manish Sisodia: क्यों बंद है मनीष सिसोदिया

ED ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोप लगाया है कि आबकारी नीति के संशोधन के दौरान अनियमितताओं का इस्तेमाल किया गया, जिससे लाइसेंसधारकों को अनुचित लाभ मिला। उन्होंने बताया कि लाइसेंस शुल्क को माफ किया गया या कम किया गया और बिना सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के लाइसेंस जारी किए गए। सीबीआई ने इस मामले में मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार किया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular