Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: उधार के पैसे वापस न करने पर व्यक्ति को आठवीं...

Delhi Crime: उधार के पैसे वापस न करने पर व्यक्ति को आठवीं मंजिल से फेंका, जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली की लोधी कॉलोनी के खबर सामने आयी है। इस खबर के मुताबिक दो लोगों ने उधार के पैसे वापस नहीं करने वाले एक युवक को जान से मर डाला। उन्होंने पहले लोधी कॉलोनी में एक इमारत में ले गए और वह उस युवक को खूब पीटा। उसके बाद वह युवक को इमारत की ऊचाई पर ले गए और वह से उसको नीचे फेंक दिया। इस हमले से युवक घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दोनों आरोपी फरार हो गए लेकिन पुलिस ने उन्हें गाजियाबाद की साया गोल्ड सोसाइटी इंदिरापुरम
से गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Crime: तैनात हुई थी ये टीम

इस घटना में, अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संजय भाटिया ने बताया कि लोधी कॉलोनी में औरंगाबाद, बिहार से आवासीवाले चंदन की हत्या के मामले में सूचना प्राप्त हुई थी। इस मामले की जांच के लिए एसआई सुभाष को इंस्पेक्टर सुनील कालखंडेय की टीम में शामिल किया गया था। पुलिस ने अपराधी पंकज अरोड़ा के नेतृत्व में एक बड़ी टीम के साथ अपराधी को पकड़ने का प्लान बनाया । इस टीम में इंस्पेक्टर गौरव चौधरी, इंस्पेक्टर सुनील कालखंडेय, एसआई सुभाष, एसआई यशपाल सिंह और एएसआई मुनव्वर खान थे। इस टीम ने साया गोल्ड सोसाइटी इंदिरापुरम, गाजियाबाद के पास दो आरोपियों को पकड़ा। इस सफल कार्रवाई के लिए पुलिस को सराहा जा रहा है।

क्या थी असली वजह

हम आपको बता दें कि आरोपियों का नाम अहमद सलमान उर्फ राजा (29) और धर्मेश मलिक (33) है। पकडे जाने के बाद धर्मेश ने जानकारी दी कि चंदन फर्जी बैंक खाते खुलवाता था और उसका बैंक खातों के जरिए ऑनलाइन धोखाधड़ी और सट्टेबाजी में इस्तेमाल होता था। चंदन ने अहमद के माध्यम से धर्मेश से ब्याज पर पैसे लिए थे, लेकिन उसने पैसे वापस नहीं किए। इसके चलते धर्मेश और उसके साथी परेशान थे और उन्होंने दबाव बनाया।

Delhi Crime: पुलिस ने दी ये जानकारी

अप्रैल के 20 तारीख की सुबह, पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, धर्मेश की कार में चंदन को सराय काले खां से उठाकर ले जाया गया। आरोपियों ने चंदन को लोधी कॉलोनी में एक इमारत की 8वीं मंजिल पर ले जाकर पैसे मांगे। चंदन ने पैसे नहीं दिए, जिसके बाद उसे पीटा और फिर नीचे फेंक दिया। इस हमले में चंदन की मौके पर ही मौत हो गई। हम आपको बता दें कि अहमद, जो आजादपुर में निवास करता है, पहली बार वर्ष 2022 में हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार हुआ था। पूर्वी दिल्ली में भी उसके खिलाफ दो केस दर्ज हैं। धर्मेश, जो सनलाइट कॉलोनी में निवास करता है, उसके खिलाफ सनलाइट कॉलोनी थोन में दो मामले दर्ज हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular