Monday, May 20, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: सिगरेट जलाने के लिए नहीं दी माचिस तो कर दिया...

Delhi Crime: सिगरेट जलाने के लिए नहीं दी माचिस तो कर दिया मर्डर!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के उत्तरी इलाके में हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं। दो किशोर युवको ने एक युवक को चाकू मार दिया। पुलिस के अनुसार, यह घटना तिमारपुर इलाके में हुई थी। मामले की जानकारी के अनुसार, युवकों के बीच झगड़ा माचिस के मामले पर शुरू हुआ था। दोनों ने जब एक युवक से माचिस मांगी और उसने इंकार कर दिया तो उनमें से एक ने चाकू निकालकर माचिस ना देने वाले युवक पर हमला कर दिया। युवक को तुरंत हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कर दिया गया, लेकिन बदकिस्मती से उसकी मौत हो गई। हम आपको बता दे की पुलिस ने दोनों किशोरों को गिरफ्तार किया है और चाकू भी बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार, तिमारपुर से उनको एक पीसीआर कॉल आयी, जिससे उन्हें इस पूरे मामले की वारदात पता लगी। वारदात की जगा पर जाकर पुलिस ने वहां एक ऑटोरिक्शा खड़ा देखा, जिसकी सीटों पर खून लगा हुआ था। उन्होंने वाहन के चारों ओर खून बिखरा हुआ देखा। उसके बाद तुरंत ही घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जब पुलिस हॉस्पिटल पहुंची तो डॉक्टरों द्वारा बताया गया कि उस व्यक्ति की मौत हो गयी हैं।

पुलिस ने दोनों किशोरों को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सिगरेट जलाने के लिए माचिस मांगी थी, जो युवक ने इनकार किया। यही कारण झगड़ा हुआ, जिसमें एक किशोर ने चाकू निकालकर हमला किया। घटना के बाद वे दोनों मौके से भाग गए थे।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular