Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Murder : ऑफिस में घुसकर मारी 4 गोलियां, CCTV कैमरा में...

Delhi Murder : ऑफिस में घुसकर मारी 4 गोलियां, CCTV कैमरा में कैद हुआ मर्डर

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder : एक और हत्या की घटना दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके में स्थित एक ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस वीडियो में, हमलावर एक शख्स की हत्या करते हुए साफ देखे जा सकते हैं। हालांकि, हत्या करने वाले शूटरों ने अपने चेहरे को छिपाने के लिए हेलमेट पहना हुआ है, जिससे उनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है।

Delhi Murder : ऑफिस में घुसके चलाई गोली

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के टेप फिटिंग की एक छोटी सी दुकान चलाने वाले सूरज नाम के युवक को उसके ऑफिस में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी गई है। घटना के अनुसार, सूरज की मौत हो गई है। सूरज का घर हर्ष विहार के गली नंबर 16 में स्थित है, जबकि उसका ऑफिस कबीर नगर के फुटा रोड पर स्थित अहलावत बिल्डिंग के पास है। घटना को बुधवार सुबह करीब 8:40 बजे दर्ज किया गया था।

Delhi Murder : CCTV में कैद हुआ मर्डर

सुरक्षिती के अभिलाषी सूरज ने अपने ऑफिस में हमलावरों से बचने की कोशिश की, जैसा कि CCTV वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है। फिर भी, शूटर ने उसे छोड़ा नहीं। हमलावरों ने सूरज को खोजते हुए एक के बाद एक 4 गोलियां चलाईं। उन्होंने सुरक्षिती के इरादे को बेनकाब किया और उसे बचने की कोई गुंजाईश नहीं दी। घटना के दौरान, हमलावर हेलमेट पहने हुए थे, जिससे उनकी पहचान करना मुश्किल हो रही है।

पुलिस कर रही जाँच

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई है। मौके से मिले सीसीटीव फुटेज को विशेषज्ञों द्वारा खंगाला जा रहा है, ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular