Sunday, June 16, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: दोस्त की पत्नी पर आया दिल तो गला घोटकर कर...

Delhi Murder: दोस्त की पत्नी पर आया दिल तो गला घोटकर कर दी अपने ही दोस्त की हत्या, बिहार से जुड़ा है कनेक्शन

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Murder: कृष्णा नगर इलाके से एक घटना सामने आयी है। घटना के मुताबिक एक आदमी ने अपने दोस्त की पत्नी पर दिल लगाकर उसे पाने के खातिर बड़ा कदम उठाया। उसने अपने साथी के साथ मिलकर रविवार रात अपने ही दोस्त का गाला दबाकर हत्या कर दी।

सूत्रों के मुताबिक मरने वाले का नाम सत्येंद्र था। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कृष्णा नगर थाना ने हत्या समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है। पुलिस ने मुख्य आरोपित बृजेश और उसके साथी फहीम को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एफएसएल की टीम भी साक्ष्य जुटा रही है।

Delhi Murder: जानिए पूरा मामला

सत्येंद्र नामक व्यक्ति बिहार के सीतामढ़ी स्थित महेशा फरकपुर का था। उनके परिवार में पत्नी और अन्य सदस्य भी थे। सत्येंद्र और उनका दोस्त बृजेश कौशिकपुरी में एक धागा बनाने के गोदाम में नौकरी करते थे। रविवार रात के आसपास 11:42 बजे, बृजेश ने पुलिस को सूचित किया कि गोदाम में एक कर्मचारी की हत्या हो गई है। पुलिस और एफएसएल की टीम तुरंत मौके पर पहुँची। वहां पर खून से लथपथ हालत में सत्येंद्र का शव पाया गया। उसके पास शराब की बोतल और ग्लास भी थे। बृजेश ने बताया कि सत्येंद्र उनका दोस्त था और दोनों एक ही गोदाम में काम करते थे।

दोस्त की पत्नी से करता था प्रेम

बृजेश की बातों ने पुलिस को गहरे शंका में डाल दिया, और उन्हें हिरासत में लिया गया ताकि उनसे और विस्तृत पूछताछ की जा सके। उन्होंने अपनी गलती को मान लिया। जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि बृजेश अपने दोस्त सत्येंद्र की पत्नी से प्रेम करता था। उन्होंने अपने साथी फहीम के साथ मिलकर धारदार हथियार से सत्येंद्र को गोदाम में गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस अब आरोपियों से और विस्तृत पूछताछ कर रही है और मामले की जांच कर रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular