Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Politics: आज उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे केजरीवाल, अध्यादेश को लेकर...

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Politics, दिल्ली: दिल्ली में अध्यादेश को लेकर बवाल मचा हुआ है। केंद्र सरकार अध्यादेश को लागू करने के लिए परेशान है तो दिल्ली सरकार हटवाने को लेकर परेशान है। जिसे लेकर केजरीवाल हर दिन किसी न किसी विपक्षी नेता के साथ मुलाकात कर रहे हैं। इसी ने आपको बता दें केजरीवाल आज बुधवार 24 मई को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मुलाकात करेंगे।

ठाकरे के आवास पर होगी ये मुलाकात

जानकारी के लिए आपको बता दें आप नेता ने जानकारी देते हुए बताया कि केजरीवाल की मुंबई यात्रा के दौरान उनके साथ पंजाब सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। उद्धव ठाकरे और केजरीवाल पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे के घर पर ही मुलाकात करेंगे। इस बैठक के दौरान आप सांसद संजय सिंह, राघव चड्ढा के साथ-साथ कैबिनेट मंत्री आतिशी भी मौजूद रहेंगी। आगे बता दे केजरीवाल 25 मई को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात करेंगे।

अधिनियम 1991 में संशोधन करने के लिए अध्यादेश लाया गया 

आपको बता दें कि केजरीवाल ने मंगलवार 23 मई को अपने देशव्यापी दौरे की शुरुआत की है। दरअसल केजरीवाल ट्रांसफर और पोस्टिंग पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ विपक्षी का साथ मांग रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के अधिकार छीनने का आरोप लगाते हुए कहा कि अध्यादेश को राज्यसभा में पारित करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। दिल्ली सरकार अधिनियम 1991 में संशोधन करने के लिए अध्यादेश लाया गया है।

 

ये भी पढ़े: दिल्लीवासियों को जल्द मिलेगी गर्मी से राहत, IMD ने दी ये सलाह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular