Friday, July 5, 2024
HomeCrimeMurder In Delhi: लालच में आकर कैब चालक ने की दोस्त की...

Murder In Delhi : लालच में आकर कैब चालक ने की दोस्त की हत्या, पहले पिलाई शराब और फिर.....

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Murder In Delhi: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक स्कूल के कैब चालक ने अपने दोस्त की बेहिसाब लालच में एक घटनाक्रम में भारी अपराध किया है। आरोपी ने दोस्त नीरज को पहले शराब पिलाई और नशे में होने के बाद उसके सिर पर सीमेंट के बीम से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने पैसे लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने पहले सड़क हादसे का मामला दर्ज किया था, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद मामले को हत्या का मामला मान लिया गया। आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने करीब सौ सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान संत नगर बुराड़ी निवासी लव के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके कब्जे से 2500 रुपये, मोबाइल फोन, खून से सने कपड़े और वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक बरामद की है।

Murder In Delhi: परिजानों ने दी ये जानकारी

दिल्ली के RCC रोड के पास, मेट्रो निर्माण स्थल के आसपास 11 जून की सुबह पुलिस को एक युवक के मृत्यु की जानकारी मिली थी। शुरुआती जांच के बाद, पुलिस ने इसे सड़क हादसे का मामला माना था। घटनास्थल पर फोरेंसिक जांच के दौरान एक सीमेंट के बीम पर खून के निशान मिले थे। 14 जून को मृतक की पहचान संत नगर बुराड़ी निवासी नीरज (32) के रूप में हुई है। निरीक्षक जसपाल सिंह के नेतृत्व में टीम ने मामले की जांच शुरू की। नीरज के परिवार से बातचीत में पता चला कि वह अविवाहित थे और 10 जून की रात 12:30 बजे शराब के नशे में अकेले घर से बाहर निकले थे। उनके पास मोबाइल फोन और कुछ नकदी थी, जो अब गायब है।

100 से ज्यादा CCTV की हुई जांच

आरसीसी रोड के पास मेट्रो निर्माण स्थल के आसपास हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में पुलिस ने एक युवक की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आस पास के करीब सौ से अधिक CCTV कैमरे की जांच की, जिसमें नीरज को दो लोगों के साथ बाइक पर जाते हुए देखा गया। बाइक के नंबर के जरिए पुलिस ने उसके मालिक राजन को गिरफ्तार किया है।

दोस्त ने की थी हत्या

राजन ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त लव ने नीरज की हत्या की है। जांच में पता चला कि नीरज अविवाहित थे और 10 जून की रात शराब के नशे में अकेले बाहर निकले थे। दोस्तों ने उन्हें शराब पीने के लिए मनाया और उन्हें बाइक पर सवार कर लिया। वे मुकुंदपुर फ्लाईओवर के पास पहुंचे और शराब पी। राजन ने बताया कि लव ने नीरज को लूटने का इरादा किया था। सड़क किनारे सीमेंट के बीम से हमला कर उसकी हत्या कर दी और उसकी जेब से 5500 रुपए और मोबाइल लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने राजन की गिरफ्तारी के बाद इस मामले की जांच और उसके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जानकारी दी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular